Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनपवित्रा पुनिया के माता-पिता से मिले एजाज खान, शादी (निकाह) से पहले होती है...

पवित्रा पुनिया के माता-पिता से मिले एजाज खान, शादी (निकाह) से पहले होती है बच्चों के नाम पर लड़ाई

"बेशक, हम दोनों अक्सर इसके बारे में बात करते हैं। सच कहूँ तो हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, यहाँ तक कि अपने बच्चों के नाम को लेकर भी लड़ते हैं।''

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान इन दिनों जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे। ऐसी खबरें हैं कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यहाँ तक कि उन्होंने अभी से अपने बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं।

पवित्रा पुनिया और उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान हाल में दिल्ली पहुँचे। कारण था अपनी और पवित्रा की शादी की बात। इसके लिए वो एक्ट्रेस के माता-पिता से मिलने पहुँचे। एजाज खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “मैं मुंबई में उसके (पवित्रा पुनिया) भाई से पहले ही मिल चुका था। इस बार मैं उसकी माँ और पिता से मिला। हमने कुछ समय एक साथ बिताया। इस दौरान उन्होंने मेरा बुहत अच्छा स्वागत किया। मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं उनसे पहली बार मिल रहा हूँ, शायद इसलिए कि उन्होंने मुझे ‘बिग बॉस’ में कई बार देखा है।”

‘बिग बॉस 14’ के एक्स कंटेस्टेंट एजाज ने कहा, ”यह मेरे लिए बेहद खास था, लेकिन अगली बार मैं उनसे थोड़ा और खुलूँगा। इस बार मैं थोड़ा नर्वस हो गया था। हालाँकि, मैंने पवित्रा को पहले ही कह दिया था कि अगर मैं तुम्हारे माता-पिता से मिलने के दौरान नर्वस हुआ तो ​तुम इस सिचुएशन को संभाल लेना।” इससे पहले पवित्रा जुलाई में एजाज के अब्बा से मिली थीं।

क्या हमें जल्द ही आपकी शादी की खुशखबरी सुनने को मिल सकती है? इस सवाल के जवाब पर एजाज हँसते हुए कहते हैं, “बेशक, हम दोनों अक्सर इसके बारे में बात करते हैं। सच कहूँ तो हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, यहाँ तक कि अपने बच्चों के नाम को लेकर भी लड़ते हैं।”

उन्होंने कहा, ”हमारा रिश्ता वैसा ही है जैसा ‘बिग बॉस’ के घर में था। वह एक अल्फा है और मैं एक सिग्मा हूँ। हमारे बीच बहस हो सकती है, लेकिन अंत में हम दोनों एक ही डायरेक्शन में देखते हैं।”

एजाज कुछ देर रुककर आगे कहते हैं, “मुझे हमारे बारे में बात करने से डर लगता है। पवित्रा ने मेरे दिमाग में डाल दिया है कि नजर लग जाती है (मुस्कुराते हुए)। हम बहुत खुश हैं और एक साथ काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।”

एक्टर ने अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान यहाँ का खाना भी खाया। वह कहते हैं, ”मुझे यहाँ का खाना बहुत पसंद है। दिल्ली का खाना लाजवाब है। यहाँ मेरे कुछ अच्छे दोस्त भी रहते हैं, इसलिए मैं हमेशा दिल्ली आने के लिए बेताब रहता हूँ।” बता दें कि पवित्रा और एजाज ‘बिग बॉस 14’ के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe