Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनइमरान की अवन्तिका से शादी और बेटी भी... अब दोस्त की बीवी लेखा से...

इमरान की अवन्तिका से शादी और बेटी भी… अब दोस्त की बीवी लेखा से ‘रिश्ते’ के लिए किराए का घर: आमिर की राह पर भाँजा

अवन्तिका ने घर छोड़ दिया है। इमरान ने लेखा का परिचय अपने जान-पहचान वालों से कराना शुरू कर दिया है। इमरान ने लेखा के लिए अपने घर के नजदीक एक किराए का घर भी...

आमिर खान के भांजे, बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी अवन्तिका मलिक अलग हो चुके हैं। कुछ महीने पहले ही दोनों ने इस बात की जानकारी साझा की थी। तभी से इस मुद्दे पर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म था कि इसके पीछे क्या वजह रही होगी।

कयास लगाए जा रहे थे कि इमरान खान का फ़िल्मी करियर प्रभावित होने का कारण दोनों का अलग होना है लेकिन असल वजह कुछ और ही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच रिश्तों में आई दरार की वजह इमरान खान के जीवन में आई एक महिला है। 

बॉलीवुड में अक्सर टूटने वाले रिश्तों की कहानी लगभग ऐसी ही होती है, जिसमें अहम भूमिका तीसरे किरदार की होती है। यहाँ उस तीसरे किरदार का नाम है लेखा वॉशिंगटन! रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दोनों काफी समय से एक दूसरे से संपर्क में हैं।

लेखा के पति पाब्लो चटर्जी और इमरान खान बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन तब इमरान और लेखा के रिश्ते की भनक किसी को नहीं लगी थी। जब अवन्तिका ने घर छोड़ दिया, तब इमरान ने लेखा का परिचय अपने जान-पहचान वालों से कराना शुरू किया। 

इसका प्रभाव इमरान खान के जीवन पर ही नहीं बल्कि लेखा की निजी ज़िंदगी पर भी पड़ा। फ़िलहाल दोनों परिवारों के हालात बहुत बेहतर नहीं हैं। इतना ही नहीं, इमरान खान ने लेखा से मिलते रहने के लिए उनके लिए अपने घर (पाली हिल बांद्रा) के नज़दीक एक किराए का घर भी लिया है।

लेखा वॉशिंगटन बॉलीवुड फिल्म ‘मटरू की बिजली का मन डोला’ में इमरान खान की दोस्त का किरदार भी निभा चुकी हैं। रिपोर्ट्स में यहाँ तक दावा किया गया है कि आधिकारिक रूप से तलाक हो जाने के बाद इमरान अपने इस नए रिश्ते के बारे में खुल कर बात कर सकते हैं। 

काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इमरान और अवन्तिका ने 2011 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है, जो 2014 में पैदा हुई थी। अवन्तिका सोशल मीडिया पर अक्सर मनोबल बढ़ाने वाले बातें साझा करती हैं।

बुधवार (20 जनवरी 2021) उन्होंने एक बड़ा कथन साझा किया था, जिसमें उनका कहना था कि वह ‘फँसा हुआ’ महसूस कर रही हैं। अवन्तिका ने अपनी एक दोस्त द्वारा भेजा गया ब्रियाना वेस्ट (Brianna Wiest) का कथन अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया। 

स्टोरी में लिखा था, “एक दिन आप पीछे देखेंगे तब आपको जादू नज़र आएगा। आपको याद नहीं रहेगा कि आप किस कदर फँसे हुए थे या कितना पीछे रह गए थे या आपने जिस तरह अलग करने का सोचा था। आपको अपने भीतर मौजूद अनिश्चितता में भी क्षमता नज़र आएगी, खो जाने में भी पाए जाने का अवसर नज़र आएगा। अपनी असुविधा में बदलाव करने का अवसर नज़र आएगा, ऐसा बदलाव जिसके ज़रिए आप ऐसा इंसान बन पाएँगे, जो आपको असल में होना चाहिए। अगर आपके पास ऐसा एक भी ख़याल नहीं है जो अँधेरी और शांत रातों में सुकून नहीं दे सकता है, कृपया इसे होने दें – एक दिन आप पीछे देखेंगे तब आपको एक जादू नज़र आएगा।”     

इमरान खान के मामा और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की कहानी बहुत अलग नहीं है। आमिर खान ने 1986 में रीना दत्त से शादी की थी, जिसे आमिर के परिवार वालों ने स्वीकार नहीं किया था क्योंकि वह मुस्लिम नहीं थी। इनके दो बच्चे (जुनैद और इरा) भी हैं। दिसंबर 2002 में आमिर खान ने तलाक की अर्ज़ी दे दी, जिसके बाद दोनों का 16 वर्षों का वैवाहिक जीवन ख़त्म हो गया था। इसके बाद आमिर खान ने 28 दिसंबर 2005 को किरण राव से शादी की।

imran khan estranged his wife avantika because of friend’s wife lekha washington

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

नाम, उम्र, सर्टिफिकेट… IAS बनने के लिए पूजा खेडकर ने सबमें किया झोल, UPSC एप्लीकेशन से खुले राज, OBC कोटे का भी झूठ बोला

महिला ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर ने अपनी उम्र को लेकर भी झूठ बोला है। इसकी जानकारी पूजा द्वारा 2020 और 2023 में दायर किए गए एप्लीकेशन फॉर्म से हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -