Tuesday, June 15, 2021
Home विविध विषय मनोरंजन इमरान की अवन्तिका से शादी और बेटी भी... अब दोस्त की बीवी लेखा से...

इमरान की अवन्तिका से शादी और बेटी भी… अब दोस्त की बीवी लेखा से ‘रिश्ते’ के लिए किराए का घर: आमिर की राह पर भाँजा

अवन्तिका ने घर छोड़ दिया है। इमरान ने लेखा का परिचय अपने जान-पहचान वालों से कराना शुरू कर दिया है। इमरान ने लेखा के लिए अपने घर के नजदीक एक किराए का घर भी...

आमिर खान के भांजे, बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी अवन्तिका मलिक अलग हो चुके हैं। कुछ महीने पहले ही दोनों ने इस बात की जानकारी साझा की थी। तभी से इस मुद्दे पर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म था कि इसके पीछे क्या वजह रही होगी।

कयास लगाए जा रहे थे कि इमरान खान का फ़िल्मी करियर प्रभावित होने का कारण दोनों का अलग होना है लेकिन असल वजह कुछ और ही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच रिश्तों में आई दरार की वजह इमरान खान के जीवन में आई एक महिला है। 

बॉलीवुड में अक्सर टूटने वाले रिश्तों की कहानी लगभग ऐसी ही होती है, जिसमें अहम भूमिका तीसरे किरदार की होती है। यहाँ उस तीसरे किरदार का नाम है लेखा वॉशिंगटन! रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दोनों काफी समय से एक दूसरे से संपर्क में हैं।

लेखा के पति पाब्लो चटर्जी और इमरान खान बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन तब इमरान और लेखा के रिश्ते की भनक किसी को नहीं लगी थी। जब अवन्तिका ने घर छोड़ दिया, तब इमरान ने लेखा का परिचय अपने जान-पहचान वालों से कराना शुरू किया। 

इसका प्रभाव इमरान खान के जीवन पर ही नहीं बल्कि लेखा की निजी ज़िंदगी पर भी पड़ा। फ़िलहाल दोनों परिवारों के हालात बहुत बेहतर नहीं हैं। इतना ही नहीं, इमरान खान ने लेखा से मिलते रहने के लिए उनके लिए अपने घर (पाली हिल बांद्रा) के नज़दीक एक किराए का घर भी लिया है।

लेखा वॉशिंगटन बॉलीवुड फिल्म ‘मटरू की बिजली का मन डोला’ में इमरान खान की दोस्त का किरदार भी निभा चुकी हैं। रिपोर्ट्स में यहाँ तक दावा किया गया है कि आधिकारिक रूप से तलाक हो जाने के बाद इमरान अपने इस नए रिश्ते के बारे में खुल कर बात कर सकते हैं। 

काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इमरान और अवन्तिका ने 2011 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है, जो 2014 में पैदा हुई थी। अवन्तिका सोशल मीडिया पर अक्सर मनोबल बढ़ाने वाले बातें साझा करती हैं।

बुधवार (20 जनवरी 2021) उन्होंने एक बड़ा कथन साझा किया था, जिसमें उनका कहना था कि वह ‘फँसा हुआ’ महसूस कर रही हैं। अवन्तिका ने अपनी एक दोस्त द्वारा भेजा गया ब्रियाना वेस्ट (Brianna Wiest) का कथन अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया। 

स्टोरी में लिखा था, “एक दिन आप पीछे देखेंगे तब आपको जादू नज़र आएगा। आपको याद नहीं रहेगा कि आप किस कदर फँसे हुए थे या कितना पीछे रह गए थे या आपने जिस तरह अलग करने का सोचा था। आपको अपने भीतर मौजूद अनिश्चितता में भी क्षमता नज़र आएगी, खो जाने में भी पाए जाने का अवसर नज़र आएगा। अपनी असुविधा में बदलाव करने का अवसर नज़र आएगा, ऐसा बदलाव जिसके ज़रिए आप ऐसा इंसान बन पाएँगे, जो आपको असल में होना चाहिए। अगर आपके पास ऐसा एक भी ख़याल नहीं है जो अँधेरी और शांत रातों में सुकून नहीं दे सकता है, कृपया इसे होने दें – एक दिन आप पीछे देखेंगे तब आपको एक जादू नज़र आएगा।”     

इमरान खान के मामा और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की कहानी बहुत अलग नहीं है। आमिर खान ने 1986 में रीना दत्त से शादी की थी, जिसे आमिर के परिवार वालों ने स्वीकार नहीं किया था क्योंकि वह मुस्लिम नहीं थी। इनके दो बच्चे (जुनैद और इरा) भी हैं। दिसंबर 2002 में आमिर खान ने तलाक की अर्ज़ी दे दी, जिसके बाद दोनों का 16 वर्षों का वैवाहिक जीवन ख़त्म हो गया था। इसके बाद आमिर खान ने 28 दिसंबर 2005 को किरण राव से शादी की।

imran khan estranged his wife avantika because of friend’s wife lekha washington

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा किए गए जमीन के सौदे की पूरी सच्चाई, AAP के खोखले दावों की पूरी पड़ताल

अंसारी को जमीन का मालिकाना मिलने के बाद मंदिर ट्रस्ट और अंसारी के बीच बिक्री समझौता हुआ। अंसारी ने जमीन को 18.5 करोड़ रुपए में ट्रस्ट को बेचने की सहमति जताई।

2030 तक 2.6 करोड़ एकड़ बंजर जमीन का होगा कायाकल्प, 10 साल में बढ़ा 30 लाख हेक्टेयर वन क्षेत्र: UN वर्चुअल संवाद में PM...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र में मरुस्थलीकरण, भूमि क्षरण और सूखे पर उच्च स्तरीय वर्चुअल कार्यक्रम को संबोधित किया।

ट्रस्ट द्वारा जमीन के सौदे में घोटाले का आरोप एक सुनियोजित दुष्प्रचार, समाज में उत्पन्न हुई भ्रम की स्थिति: चंपत राय

पारदर्शिता के विषय में चंपत राय ने कहा कि तीर्थ क्षेत्र का प्रथम दिवस से ही निर्णय रहा है कि सभी भुगतान बैंक से सीधे खाते में ही किए जाएँगे, सम्बन्धित भूमि की क्रय प्रक्रिया में भी इसी निर्णय का पालन हुआ है।

श्रीराम मंदिर के लिए सदियों तक मुगलों से सैकड़ों लड़ाई लड़े तो कॉन्ग्रेस-लेफ्ट-आप इकोसिस्टम से एक और सही

जो कुछ भी शुरू किया गया है वह हवन कुंड में हड्डी डालने जैसा है पर सदियों से लड़ी गई सैकड़ों लड़ाई के साथ एक लड़ाई और सही।

महाराष्ट्र में अब अकेले ही चुनाव लड़ेगी कॉन्ग्रेस, नाना पटोले ने सीएम उम्मीदवार बनने की जताई इच्छा

पटोले ने अमरावती में कहा, ''2024 के चुनाव में कॉन्ग्रेस महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। केवल कॉन्ग्रेस की विचारधारा ही देश को बचा सकती है।''

चीन की वुहान लैब में जिंदा चमगादड़ों को पिंजरे के अंदर कैद करके रखा जाता था: वीडियो से हुआ बड़ा खुलासा

वीडियो ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के उस दावे को भी खारिज किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि चमगादड़ों को लैब में रखना और कोरोना के वुहान लैब से पैदा होने की बात करना महज एक 'साजिश' है।

प्रचलित ख़बरें

राम मंदिर में अड़ंगा डालने में लगी AAP, ट्रस्ट को बदनाम करने की कोशिश: जानिए, ‘जमीन घोटाले’ की हकीकत

राम मंदिर जजमेंट और योगी सरकार द्वारा कई विकास परियोजनाओं की घोषणाओं के कारण 2 साल में अयोध्या में जमीन के दाम बढ़े हैं। जानिए क्यों निराधार हैं संजय सिंह के आरोप।

‘हिंदुओं को 1 सेकेंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता’: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले घृणा की बैटिंग

भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि जीते कोई भी, लेकिन ये ट्वीट ये बताता है कि इस व्यक्ति की सोच कितनी तुच्छ और घृणास्पद है।

सिख विधवा के पति का दोस्त था महफूज, सहारा देने के नाम पर धर्मांतरण करा किया निकाह; दो बेटों का भी करा दिया खतना

रामपुर जिले के बेरुआ गाँव के महफूज ने एक सिख महिला की पति की मौत के बाद सहारा देने के नाम पर धर्मांतरण कर उसके साथ निकाह कर लिया।

केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर होने वाली थी पिटाई? लोगों से पहले ही उतरवा लिए गए जूते-चप्पल: रिपोर्ट

केजरीवाल पर हमले की घटनाएँ कोई नई बात नहीं है और उन्हें थप्पड़ मारने के अलावा स्याही, मिर्ची पाउडर और जूते-चप्पल फेंकने की घटनाएँ भी सामने आ चुकी हैं।

6 साल के पोते के सामने 60 साल की दादी को चारपाई से बाँधा, TMC के गुंडों ने किया रेप: बंगाल हिंसा की पीड़िताओं...

बंगाल हिंसा की गैंगरेप पीड़िताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बताया है कि किस तरह टीएमसी के गुंडों ने उन्हें प्रताड़ित किया।

इब्राहिम ने पड़ोसी गंगाधर की गाय चुराकर काट डाला, मांस बाजार में बेचा: CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

इब्राहिम की गाय को जबरदस्ती घसीटने की घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गाय के मालिक ने मालपे पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
103,898FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe