Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकमल हासन की विक्रम ने पार किया ₹400 करोड़ का आँकड़ा, बुरी हार के...

कमल हासन की विक्रम ने पार किया ₹400 करोड़ का आँकड़ा, बुरी हार के बावजूद लड़ेंगे अगला विधानसभा चुनाव: ‘जुग जुग जियो’ की विवाद के बावजूद ठीक-ठाक कमाई

वहीं वरुण धवन और अनिल कपूर की फिल्म 'जुग जुग जियो' ने 2 दिन में 22 करोड़ रुपए के आसपास भारत में नेट कमाई की है।

तमिलनाडु के वरिष्ठ अभिनेता कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हाल ही में 67 वर्षीय अभिनेता ने स्पष्ट किया था कि वो राजनीति से किसी किस्म का ब्रेक नहीं ले रहे। विक्रम में मलयालम के जाने-माने अभिनेता फहद फासिल और तमिल स्टार विजय सेतुपति भी हैं। साथ ही इसमें सूर्या का गेस्ट अपीयरेंस है। 400 करोड़ रुपए में से लगभग 284 करोड़ रुपए अकेले भारत से आए हैं।

जबकि विदेश में भी फिल्म के कलेक्शंस 120 करोड़ रुपए के आँकड़े को पार कर गया है। तेलुगू राज्यों में फिल्म को लोगों ने हाथोंहाथ लिया है, जहाँ इसने 40 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली। लोकेश कांगराज द्वारा निर्देश इस फिल्म को खुद कमल हासन ने ही निर्मित किया था। तमिलनाडु में फिल्म ने अपनी कुल कमाई का 42%, अर्थात 169 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिल्म की कमाई अब भी जारी है और आँकड़े बढ़ भी सकते हैं।

उन्होंने तमिलनाडु के अगले विधानसभा चुनाव को लड़ने का ऐलान भी कर दिया है। उनकी पार्टी ‘मक्कल निधि मैय्यम’ को 5 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। खुद कमल हासन को विधानसभा उपचुनाव में हार का मुँह देखना पड़ा था। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने पर उन्होंने कहा कि वो हमेशा इसके लिए तैयार हैं। अपनी पार्टी MNM के बारे में उन्होंने कहा कि इसका अच्छा विकास हुआ है।

वहीं वरुण धवन और अनिल कपूर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने 2 दिन में 22 करोड़ रुपए के आसपास भारत में नेट कमाई की है। फिल्म में कियारा आडवाणी और नीतू सिंह भी हैं। रविवार को फिल्म के कलेक्शंस में उछाल देखने को मिला। हालाँकि, इसका बजट 85 करोड़ रुपए है। फैमिली ऑडिएंस के लिए ये फिल्म इस सप्ताह पहली पसंद बन रही है। फिल्म को समीक्षकों ने पसंद नहीं किया है और कुछ ज्यादा ही नाच-गाने व फ़िल्मी पंजाबी शादी के सेट को लेकर इसकी आलोचना हुई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भीखू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भीखू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -