Friday, June 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'यदि मैं मर जाऊँ तो समझना यह मर्डर है': मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तारी का...

‘यदि मैं मर जाऊँ तो समझना यह मर्डर है’: मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तारी का दावा कर KRK ने लिया सलमान खान का नाम, फिर डिलीट किया ट्वीट

"सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म टाइगर-3 मेरी वजह से फ्लॉप हुई है। अगर मैं किसी भी वजह से पुलिस स्टेशन या फिर जेल के अंदर मर जाता हूँ तो आप सबको पता होना चाहिए कि मेरा कत्ल हुआ है। इतना ही नहीं, आप सबको ये भी पता है कि इसका जिम्मेदार कौन होगा।"

विवादित बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने एक पोस्ट में खुद की गिरफ्तारी का दावा किया। इसके लिए सलमान खान को जिम्मेदार बताया। कहा कि यदि पुलिस स्टेशन या जेल में उनकी मौत हो जाए तो इसे हत्या माना जाए। बाद में उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर लिया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार केआरके ने 25 दिसंबर 2023 को एक्स/ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए दावा किया कि वे दुबई जा रहे थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। बताया कि कोर्ट में हर तारीख पर मौजूद रहने के बावजूद 2016 के एक मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है।

उन्होंने लिखा, “मैं पिछले एक साल से मुंबई में ही हूँ। मैं हर बार कोर्ट द्वारा दी गई तारीख पर मौजूद हो रहा हूँ। आज मैं नए साल के सेलिब्रेशन के लिए दुबई जा रहा था। लेकिन, मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया।”

केआरके ने पोस्ट में बताया, “पुलिस के मुताबिक मैं साल 2016 में दर्ज हुए केस में वांटेड हूँ। सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म टाइगर-3 मेरी वजह से फ्लॉप हुई है। अगर मैं किसी भी वजह से पुलिस स्टेशन या फिर जेल के अंदर मर जाता हूँ तो आप सबको पता होना चाहिए कि मेरा कत्ल हुआ है। इतना ही नहीं, आप सबको ये भी पता है कि इसका जिम्मेदार कौन होगा।”

केआरके का वह ट्वीट जो उन्होंने बाद में डिलीट कर लिया (साभार: लाइव हिंदुस्तान)

इस पोस्ट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को टैग भी किया था। हालाँकि बाद में केआरके ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया। इसका कारण उन्होंने नहीं बताया है। न ही उनकी गिरफ्तारी की मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है।

बता दें कि अलग तरीके से फिल्मों की समीक्षा करने के लिए पहचान बनाने वाले केआरके को साल 2022 में भी अरेस्ट किया गया था। उस समय दुबई से मुंबई आने पर गिरफ्तारी हुई थी। यह गिरफ्तारी 2020 के एक विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हुई थी। केआरके के खिलाफ कई केस दर्ज हैं।

मुंबई की एक अदालत ने 23 जून 2021 को सलमान खान द्वारा दायर मानहानि के मामले में केआरके को फिल्म अभिनेता पर कोई भी पोस्ट या वीडियो शेयर करने से अस्थायी तौर पर रोक दिया था। इसके बाद जब जनवरी 2023 में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर आया तो इसका रिव्यू करने के लिए केआरके ने उनसे इजाजत भी माँगी थी

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान पर ‘मत देखो’, इस्लामी कुरीति पर सवाल उठाना ‘आपत्तिजनक’: PK और ‘हमारे बारह’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दोहरा रवैया...

राधा व दुर्गा के साथ 'सेक्सी' शब्द जोड़ने वालों और भगवान शिव को बाथरूम में छिपते हुए दिखाने वालों पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कार्रवाई की थी? इस्लामी कुरीति दिखाने पर भड़क गया सर्वोच्च न्यायालय, हिन्दू धर्म के अपमान पर चूँ तक नहीं किया जाता।

‘इंशाअल्लाह, राम मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी बन चुकी है’: धमकी के बाद अयोध्या में अलर्ट जारी कर कड़ी की गई सुरक्षा, 2005 में...

"बाबरी मस्जिद की जगह तुम्हारा मंदिर बना हुआ है और वहाँ हमारे 3 साथी शहीद हुए हैं। इंशाअल्लाह, इस मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी बन गई है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -