Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनपैदा हुआ तैमूर का भाई: 41 साल की करीना कपूर खान का दूसरा बेटा,...

पैदा हुआ तैमूर का भाई: 41 साल की करीना कपूर खान का दूसरा बेटा, 51 के सैफ का चौथा बच्चा

करीना कपूर खान ने एक लड़के को जन्म दिया है। ब्रीच कैंडी अस्पताल में 21 फरवरी को सुबह के वक्त उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद सैफ अली खान ने...

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक लड़के को जन्म दिया है। शनिवार (20 फरवरी 2021) को करीना कपूर खान को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार (21 फरवरी 2021) को भोर के वक्त उन्होंने बच्चे को जन्म दिया।

इसके साथ ही सैफ अली खान एक बार फिर से पिता बन गए हैं और तैमूर बड़े भाई। सैफ अली खान और उनका पूरा परिवार इस ख़बर से काफी उत्साहित है। सैफ और करीना ने 12 अगस्त 2020 को प्रेगनेंसी के बारे में जानकारी दी थी। 

प्रेगनेंसी के दौरान करीना कपूर की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके अलावा करीना कपूर इस बीच काम करती हुई भी नज़र आई थीं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी।

तैमूर के बाद ये करीना कपूर का दूसरा बच्चा है जबकि सैफ अली खान चौथी संतान के पिता बने हैं। वह खुद पैटरनीटी लीव (बच्चा सम्भालने की छुट्टी) पर थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ माँ बनने से पहले करीना कपूर से जुड़े तमाम लोगों ने उन्हें उपहार भेजे थे। 

हाल ही में करीना, सैफ और तैमूर अपने नए घर में भी शिफ्ट हुए थे। इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए की तस्वीर भी साझा की थी, जो कि इनके पिछले घर से काफी बड़ा है। 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी 2012 में हुई थी और दिसंबर 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था। सैफ अली खान के अमृता सिंह से दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। वहीं करीना कपूर खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा और करण जौहर की तख़्त में नज़र आएंगी।   

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe