Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनचेहरे पर खून, सेकेंडों में उड़ा दिए 8 गर्दन: लोगों को पसंद आ रहा...

चेहरे पर खून, सेकेंडों में उड़ा दिए 8 गर्दन: लोगों को पसंद आ रहा नागार्जुन का ‘किलिंग मशीन’ अवतार, बोले – 62 की उम्र में भी हैंडसम

संदीप नाम के यूजर ने भी उनकी तुलना हॉलीवुड एक्टर जॉन विक से की और पूछा, "क्या ये हमारे जॉन विक हैं?"

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की आने वाली फिल्म ‘द घोस्ट’ का 49 सेकंड का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म में ब्लड मून नजर आ रहा होता है, जिसके सामने हाथ में तलवार लिए नागार्जुन दिखते हैं। अचानक से कुछ लोग आते हैं, जिन्हें वो बहुत ही बेरहमी से 8 लोगों को तलवार से काट डालते हैं। उनके चेहरे पर खून देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म के टीजर को ट्विटर पर शेयर करते हुए नागार्जुन ने कहा, “आपके लिए द घोस्ट की एक्शन से भरपूर झलक पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ!” उन्होंने अपने इस अवतार को किलिंग मशीन करार दिया है।

रामबाबू पल्ला नाम के यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, “हैलो नागार्जुन गारु..मैं अनुमान लगा रहा हूँ कि आप जबरदस्त एक्शन एपिसोड के साथ बिल्कुल नई कहानी कर रहे हैं। मैं पूरी कास्ट और क्रू को आगे एक बड़ी सफलता की कामना करता हूँ और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म एक कल्ट हिट बन जाएगी, जिसे आप जीवन भर सँजो कर रखेंगे।”

जे रामा सिरिशा ने टीजर की प्रशंसा करते हुए कहा, “बहुत बढ़िया नाग सर। कोई शक नहीं घोस्ट मूवी पक्का हिट होने वाली है। ऑसम गा वुंडी नाग सर। नाग सर और घोस्ट मूवी टीम को शुभकामनाएँ।”

इसी तरह से टीजर में एक्टर नागार्जुन के दमदार एक्शन की तारीफ करते हुए वामसी कृष्णा नाम के यूजर ने इसे हॉलीवुड एक्टर जॉन विक की स्टाइल जैसा करार दिया।

चेनोजू हरीश नाम के यूजर ने कहा कि न्यू वर्जन मोड एक्टिव हो गया है, ये एपिक होने वाला है।

हरिता नाम की यूजर ने कहा, “वाह!! ये बहुत अलग होने वाला है नाग सर। सदाबहार जवान दिख रहे हैं।”

संदीप नाम के यूजर ने भी उनकी तुलना हॉलीवुड एक्टर जॉन विक से की और पूछा, “क्या ये हमारे जॉन विक हैं?”

मरून डेविल नाम के यूजर ने कहा, “सर कुछ वक्त के लिए लगा जैसे ये आपकी किसी पुरानी फिल्म का पोस्टर है। जवान दिख रहे हैं।”

गौरतलब है कि द घोस्ट फिल्म के टीजर में नागार्जुन सूट-बूट में किसी हॉलीवुड फिल्म वाला फील देते दिखाई दिए। वो अपनी तलवार से दुश्मनों को पल भर में धूल में मिला दे रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने ऐलान किया है कि फिल्म दशहरा के अवसर पर 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। नागार्जुन के अलावा, द घोस्ट में सोनल चौहान, गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अय्यंगार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी अहम किरदार निभाया है, जो 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गया में विष्णुपद मंदिर, बोधगया महाबोधि मंदिर कॉरिडोर: काशी विश्वनाथ के जैसा बजट, बिहार से लेकर उड़ीसा तक टूरिज्म पर बड़े ऐलान

केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा, "मैं प्रस्ताव करती हूँ कि बिहार में राजगीर और नालंदा के लिए एक व्यापक विकास पहल की जाएगी। हम ओडिशा में पर्यटन को बढ़ावा देंगे।"

₹3 लाख तक की आय पर 0% टैक्स, स्टैंडर्ड डिडक्शन ₹50000 से ₹75000 हुआ: जानिए करदाताओं के लिए बजट 2024 में क्या-क्या, TDS भरने...

3 लाख रुपए तक की आय पर 0%, 7 लाख तय की आय पर 5%, 10 लाख तक की आय पर 10%, 12 लाख तक की आय पर 15%, 15 लाख तक की आय पर 20% और इससे ऊपर की आय पर 30% टैक्स लगेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -