Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'गुंडा, नल्ला, डरपोक, भौंकने वाले कुत्ते, सू#र, चिरकुट..': सलमान खान के नोटिस के बाद...

‘गुंडा, नल्ला, डरपोक, भौंकने वाले कुत्ते, सू#र, चिरकुट..’: सलमान खान के नोटिस के बाद भड़के KRK, अब SRK को भी घसीटा

हाल ही में KRK ने अपने घर में चोरी का इल्जाम लगाते हुए एक तथाकथित चोर का CCTV फुटेज भी जारी किया। उन्होंने आरोप लगाया कि ये चोर ताला तोड़ कर उनके घर में घुस गया।

बॉलीवुड के फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) और सलमान खान का विवाद कोर्ट में तो पहुँच ही चुका है, अब ट्विटर पर भी चालू हो गया है। KRK ने कहा कि भले ही कई लोग आज उनके विरोध में खड़े हैं, लेकिन वो नहीं झुकेंगे। KRK के खिलाफ अब गायक मीका सिंह और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अली गोनी ने भी मोर्चा खोल रखा है। KRK ने कहा कि उनके खिलाफ बोलने वालों में से अधिकतर को वो जानते तक नहीं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “अगर मैं हर भौंकने वाले कुत्ते को रिप्लाई करूँगा तो तो फिर सिर्फ यही करता रहूँगा। चूँकि हर ‘नल्ला’ को पब्लिसिटी चाहिए, कुछ मीडिया वाले इतने बेचैन हैं कि वो किसी भी ‘सूअर’ का इंटरव्यू लेने को बेताब रहते हैं। ऐसे लोग, जो ‘ब्रांड KRK’ के खिलाफ बोलना चाहते हों।” उन्होंने सलमान खान के लिए लिखा, “तू कैसा बॉलीवुड का ‘गुंडा’ है भाई जो एक भी बॉलीवुड वाला तेरे समर्थन में नहीं आया?”

KRK ने आगे लिखा, “तुझे इन चिरकुट बिग बॉस के ‘नल्लों’ को अपने समर्थन में लाना पड़ा। क्या इज्जत है तेरी बॉलीवुड में यार? तुम असल में 2 रुपए के आदमी हो।” KRK ने दावा किया है कि सलमान खान की तरफ से उन्हें 90 लाख रुपए के मानहानि का नोटिस भेजा गया है, जिसमें लिखा है कि उनकी समीक्षा से ‘राधे’ फिल्म को नुकसान हुआ है। उन्होंने सलमान खान को विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या राय, अरिजीत सिंह, जॉन अब्राहम और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत से भी माफ़ी माँगने की सलाह दी।

KRK ने जहाँ सलमान खान को ‘डरपोक’ बताया, वहीं खुद को ‘अर्जुन’ करार दिया। उन्होंने दावा किया कि उनके खिलाफ बोलने के लिए ‘फ्लॉप सिंगर, स्ट्रगलिंग मॉडल और बिग बॉस वालों’ को बुलाया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि सलमान खान चाहते हैं कि कोर्ट ये आदेश दे कि वो उनकी अगली किसी फिल्म की समीक्षा न करे। कमाल आर खान ने इसे अपना ‘खौफ’ करार दिया। उन्होंने ऋचा चड्ढा पर भी निशाना साधा।

हाल ही में KRK ने अपने घर में चोरी का इल्जाम लगाते हुए एक तथाकथित चोर का CCTV फुटेज भी जारी किया। उन्होंने आरोप लगाया कि ये चोर ताला तोड़ कर उनके घर में घुस गया। साथ ही मुंबई पुलिस को टैग कर के उसे पकड़ने की भी अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त ‘चोर’ ने सेफ को खोल कर कैश उड़ा लिए। सेफ गोदरेज कम्पनी का था, इसीलिए उन्होंने इस कम्पनी को भी निशाना बनाया।

KRK ने लगातार कई ट्वीट्स शेयर कर विरोधियों को भला-बुरा कहा

वहीं उन्होंने शाहरुख़ खान को भी टैग करते हुए लिखा, “मान लीजिए, मैंने कहा कि शाहरुख खान फ्रॉड हैं और वे चैरिटी नहीं कर रहे हैं, बल्कि लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। वे बुड्ढे दिखते हैं। वे खराब आदमी है। वे मेरे इस फर्जी बयान से परेशान क्यों होंगे, जबकि कोई मेरी सुनता ही नहीं या मुझपर भरोसा ही नहीं करता।” उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख़ उन पर इसके लिए केस करते हैं तो इसका अर्थ है कि लोग उनकी बातें सुनते हैं, SRK गलत हैं और 24 घंटे मेरे बारे में सोच रहे हैं।

हाल ही में मीका सिंह ने लिखा था, “ये सिर्फ बॉलीवुड के सभ्य, मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगा लेता है मगर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉकर करे प्लीज। मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूँ, मैं इसका पापा हूँ। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस-वेस तो नहीं होगा, सीधा झापड़ होगा।”” इससे पहले मीका सिंह ने केआरके को ‘गधा’ और ‘डरा हुआ चूहा’ बताया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शुक्र है मीलॉर्ड ने भी माना कि वो इंसान हैं! चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखने को मद्रास हाई कोर्ट ने नहीं माना था अपराध, अब बदला...

चाइल्ड पोर्नोग्राफी को अपराध नहीं बताने वाले फैसले को मद्रास हाई कोर्ट के जज एम. नागप्रसन्ना ने वापस लिया और कहा कि जज भी मानव होते हैं।

आरक्षण के खिलाफ बांग्लादेश में धधकी आग में 115 की मौत, प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारने के आदेश: वहाँ फँसे भारतीयों को वापस...

बांग्लादेश में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के भी आदेश दिए गए हैं। वहाँ हिंसा में अब तक 115 लोगों की जान जा चुकी है और 1500+ घायल हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -