Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनकीचड़ में लोटने वाला सूअर मीका सिंह, हवस का पुजारी... 17 साल की लड़की...

कीचड़ में लोटने वाला सूअर मीका सिंह, हवस का पुजारी… 17 साल की लड़की को भेजा गंदे मैसेज और अश्लील फोटो: KRK

मी​का सिं​ह ने ‘केआरके कुत्ता’ नाम का गाना बनाया। KRK ने भी 'मीका सिंह हवस का पुजारी' नाम से वीडियो बना कर मीका को सूअर बना डाला। राखी सावंत से लेकर ब्राजील की 17 साल की लड़की... मीका सिंह के सारे धागे KRK ने खोल दिए।

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान और सिंगर मीका सिंह के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही (11 जून 2021) में मी​का सिं​ह ने यूट्यूब पर ‘केआरके कुत्ता’ नाम का नया गाना रिलीज किया। ऐसे में केआरके भी पीछे कहाँ रहने वाले थे। उन्होंने भी मी​का सिंह को जवाब देने के लिए यूट्यूब पर अपना एक वीडियो बना डाला। फिल्म क्रिटिक ने इस वीडियो का टाइटल ‘मीका सिंह हवस का पुजारी’ रखा है।

वीडियो में केआरके मीका सिंह को गालियाँ दे रहे हैं और उन्हें बार-बार सूअर कह रहे हैं। उन्होंने कहा, ”दोस्तों आज का ये वीडियो में एक सूअर के बारे में बना रहा हूँ। इस वीडियो में बहुत ही जबरदस्त #@# होने वाली है। इसलिए आप सभी हेडफोन लगा लें।”

उन्होंने कहा कि अब आप कहेंगे कि ये सूअर कौन है। वीडियो में मीका के साथ एक सूअर का फोटो दिखाकर केआरके ने आगे कहा, “देखो ये हूबहू इसके जैसा दिखता है। इस सूअर ने मेरा चेहरा, कई सारी फोटो पर लगाकर एक वीडियो बनाया है, जो कि बहुत ही गंदा और घटिया है। वो वीडियो उतना ही घटिया है, जितना इस अनपढ़ गवार की शक्ल है।”

केआरके ने कहा, “अगर मैं चाहूँ तो इसका चेहरा लगाकर एक पूरी पोर्न फिल्म बना सकता हूँ, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूँगा, क्योंकि यह एक सूअर है। इसको कीचड़ में लोटने की आदत है। ये मुझे भी उस कीचड़ में लेकर जाना चाहता है, लेकिन मैं नहीं जाऊँगा। इस सूअर ने पिछले 15 दिनों में कई बयान दिए हैं। इसने कहा कि केआरके मेरे जैसे बलवान से नहीं टकराता, वो बहुत कमजोर लोगों को टारगेट बनाता है जैसे अनुराग कश्यप और करण जौहर। तो बेटा सूअर जैसी शक्ल वाले मीका सिंह, ये याद रख अनुराग कश्यप वेस्टर्न यूपी का लौंडा है, उसके सामने ऐसी बात कभी बोल भी मत देना। अगर तूने उनके सामने ऐसी बात कभी बोली तो इतने झापड़ खींचेगा, इतने झापड़ खीचेगा कि तूझे अगले 15 दिन तक बेटा होश नहीं आएगा।”

कमाल आर खान ने फिर करण जौहर की बात की। उन्होंने कहा, “बेटा तेरी औकात ही नहीं है उसके बारे में बात करने की, क्योंकि वो तेरे जैसे गधे सिंगर को अपने ऑफिस में एंट्री भी नहीं देता है। करण जौहर का जो ड्राइवर है ना बेटा, उसकी इज्जत भी तेरे से सौ गुना ज्यादा है, क्योंकि वो तेरी तरह कभी जेल नहीं गया ना सूअर जैसी शक्ल वाले।”

केआरके ने आगे कहा, “इसने कहा कि दिल्ली में इसने मेरी एक प्रोपर्टी खरीदी है और उस प्रोपर्टी का इसने मेरे ऊपर एक केस डाला है। उस केस कि वजह से मैं पिछले डेढ़ साल से इंडिया नहीं आया हूँ। पहले तो इस सूअर जैसी शक्ल वाले की औकात नहीं है कि वो मेरी प्रोपर्टी खरीदे, लेकिन चलो मैंने इसकी बात मान ली इसने मेरी प्रोपर्टी खरीदी और इसने मेरे ऊपर केस डाला, जिसकी वजह से मैं डेढ़ साल त​क इंडिया नहीं आया। फिर अगले ही दिन ये एक बंगले के सामने जाकर खड़ा हो गया, जो इसके घर के बराबर में है और मीडिया से कहने लगा कि देखो ये पड़ोसी बता रहे हैं कि केआरके दो दिन से गायब है। मेरे डर से यहाँ से भागा हुआ है, आ ही नहीं रहा है।”

सूअर अनपढ़ गँवार, कभी स्कूल गया नहीं

KRK ने कहा कि मीका सूअर है, अनपढ़ गँवार है, कभी स्कूल गया नहीं। मीका को कैसे याद रहेगा कि इसने एक दिन पहले क्या कहा था और दूसरे दिन क्या बकवास कर रहा है। कमाल आर खान ने पत्रकारों को भी लेपटते हुए कहा, “कुछ लुक्खा, भिखारी पत्रकार हैं, जो इसके साथ घूमते हैं और 500 रुपए में इसकी न्यूज बना देते हैं। हालाँकि, हकीयत ये है कि उस रोड पर मेरे 5 बंगले हैं। दो साल पहले इसने ही अपने एक पंजाबी सिंगर दोस्त को मुझसे वो बंगला बिकवाया था। उसकी चाबी भी शायद इसके ही पास रहती है, लेकिन ये कह रहा है कि मैं इसकी वजह से भाग गया। कितना बड़ा फर्जी है, ये इससे आप अंदाजा लगा सकते हो।”

अपने साथ मारपीट को लेकर KRK ने कहा, “इसने अपने ##### पत्रकार दोस्तों को एक और बयान दिया कि मैं केआरके की बर्थडे पार्टी में गया था और विवेक ओबरॉय के सामने ही मैंने केआरके को बहुत बुरा भला कहा था। मैंने तो इसे इनवाइट भी नहीं किया था। ये भीख माँग कर मेरी पार्टी में आया था। इसने कहा कि केआरके को थप्पड़ मारा। इसकी औकात नहीं है मेरे सामने बैठने की… सूअर जैसी शक्ल वाले गधे सिंगर तू दुआ करना कि मेरे सामने कभी नहीं आए।”

फिल्म क्रिटिक KRK यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मीका खुद को बहुत बड़ा डॉन समझता है, लेकिन पुलिस ने इसके दोनों भाइयों शमशेर और दिलेर मेहंदी को हिरासत में लेकर अच्छी खातिरदारी की थी। KRK के अनुसार मीका भाग रहा था पुलिस से बचने के लिए। बाद में इसे भी अबू धाबी से गिरफ्तार किया गया था। ये कितनी घटिया फैमिली से है, जहाँ हर कोई जेल जा चुका है।

मीका के सिंगिंग टैलेंट पर बात करते हुए KRK ने कहा, “2004 में ये गिटार लेकर घूमता था। मेरे ऑफिस आया था। कह रहा था मैं सिंगर हूँ, मेरा दुबई में शो करवा दो। मैंने कहा कि गाकर सुनाओ, तब इसने सावन में लग गई आग गाना सुनाया। मैंने इससे कहा तू गधे की तरह हिनहिना रहा है। तू सिंगर नहीं है और भगा दिया।”

कमाल आर खान ने कहा, ”इस सूअर जैसी शक्ल वाले लुक्खे ने कहा कि मैं औरतों की इज्जत नहीं करता। सूअर जैसी शक्ल वाले तू मुझे बता ही दे कि मैंने कब किसी औरत के साथ किसी रेस्टोरेंट में, कहीं किसी रोड पर मारपीट की, घर पर मारपीट की, जिसकी वजह से पुलिस मुझे उठाकर ले गई।”

राखी सावंत को सूअर की तरह KISS किया

फिल्म क्रिटिक KRK ने औरतों की इज्जत वाली बात पर कहा, “सूअर जैसी शक्ल वाले दुनिया को ज्ञान देने से पहले तू अपने गिरबान में झाँक कर देख ले। तू कितना औरतें की इज्जत करता है, उसका सबूत मेरे पास है। 2006 में राखी सावंत को सूअर के जैसे चूसा। सूअर की तरह Kiss किया। इस तरह किसी लड़की को जबरदस्ती Kiss करना किसी रेप से कम नहीं है। इसके बाद अबू धाबी की पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया, क्योंकि ये ब्राजील की 17 साल की लड़की को गंदे मैसेज और अश्लील फोटो भेजता था।”

इसने पहले मीका सिंह ने कहा था केआरके उनका बेटा है, फिर कहा कि केआरके कुत्ते का बच्चा है। बता दें कि मीका सिंह के गाना रिलीज करने पर केआरके काफी भड़क गए थे। उन्होंने शनिवार (12 जून 2021) को ट्वीट किया, ”मैंने वीडियो से जवाब देने की बजाए मीका, विंदू, तोशी साबरी और ईटाइम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया है। जल्द ही आप सभी से कोर्ट में मुलाकात होगी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,696FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe