Tuesday, June 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान के डर से अपना घर बेच भागे KRK? मीका सिंह ने रिलीज...

सलमान खान के डर से अपना घर बेच भागे KRK? मीका सिंह ने रिलीज किया #KRKKutta गाना, कुत्ते के भौंकने की बीट्स

मीका सिंह ने KRK को सम्बोधित करते हुए कहा कि वो उनके घर के बाहर 'छाती चौड़ा कर के' खड़े हैं वो जहाँ कहेंगे, वहाँ मिलने के लिए तैयार हैं। मीका इससे पहले KRK के लिए 'गदहा' और 'चूहा' जैसे शब्दों का प्रयोग भी कर चुके हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) के बीच विवाद में पड़े गायक मीका सिंह ने KRK के ऊपर एक गाना बनाया है, जिसकी बीट उन्होंने सोशल मीडिया पर जारी की। इस गाने में म्यूजिक के साथ-साथ कुत्तों के भौंकने की आवाज़ें भी आ रही हैं। इसके बाद वो सीधे KRK के मुंबई स्थित घर के बाहर पहुँचे। वहाँ जाकर उन्होंने दावा किया कि KRK ने सलमान खान के डर सर अपना घर ही बेच डाला है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मीका सिंह KRK के घर के बाहर घूम रहे हैं। खुद मीका ने भी इस वीडियो को आगे बढ़ाया। मुंबई में KRK का घर मीका सिंह के स्टूडियो के पास ही है। KRK इन दिनों दुबई में हैं। वो वहीं से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और वीडियो भी बना रहे हैं। मीका ने कहा कि KRK ने अपने घर से नेमप्लेट हटा दी है। उन्होंने कहा, “डरो मत, आ जाओ। मैं तुम्हें मारूँगा नहीं।”

मीका सिंह ने KRK को अपना बेटा भी करार दिया। वीडियो में मीका सिंह ने कहा, “ये उसका घर था। यहाँ पर पहले KRK लिखा हुआ था। अभी मैं ये नहीं कहूँगा कि वो मेरे डर से भाग खड़ा हुआ है या उसकी कोई व्यक्तिगत समस्या है। लेकिन, अभी उसका बोर्ड भी हटा दिया गया है। तू सारी उम्र मेरा बेटा ही रहेगा, मेरी ऐसी कोई लड़ाई नहीं है। तुम मेरे बेटे हो। तूने ये घर बेच दिया है अब और जितने घर हैं, उन्हें मत बेचना क्योंकि मेरी तेरे से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है।”

मीका सिंह ने KRK को सम्बोधित करते हुए कहा कि वो उनके घर के बाहर ‘छाती चौड़ा कर के’ खड़े हैं वो जहाँ कहेंगे, वहाँ मिलने के लिए तैयार हैं। मीका इससे पहले KRK के लिए ‘गदहा’ और ‘चूहा’ जैसे शब्दों का प्रयोग भी कर चुके हैं। वहीं KRK ने पंजाब के गायक को ‘चिरकुट और फ्लॉप गायक’ करार देते हुए आरोप लगाया था कि वो पब्लिसिटी के लिए इस मुद्दे में कूद रहे हैं। मीका ने अपने नए गाने का नाम भी ‘KRK Kutta’ रखा है।

वीडियो में मीका सिंह कहते दिख रहे हैं, “मेरे से डर मत। लेकिन, तू मेरा बेटा है। तेरे को सबक सिखाना था, इतना बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर बेचकर चला जा। यार.. इतना भी क्या डरना हद है, तुमने अपना घर ही बेच दिया।” बता दें कि सलमान खान के NGO पर मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद KRK पर सलमान ने मानहानि का मुकदमा किया है। KRK का दावा है कि ‘राधे’ की समीक्षा सलमान खान को पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने केस कर दिया।

वहीं अब KRK ने भी ऐलान किया है कि वो ‘भाई के फेवरिट क्रिटिक्स’ शीर्षक के साथ वीडियो रिलीज करेंगे। इससे पहले उन्होंने गोविंदा का समर्थन मिलने का दावा किया था, लेकिन नब्बे के दशक के सुपरस्टार ने कहा कि उन्होंने KRK का पक्ष नहीं लिया है, केआरके ने उनकी फिल्मों को लेकर भी पूर्व में भला-बुरा कहा है। इसके बाद KRK ने दावा किया कि वो अभिनेता गोविंदा नहीं, अपने एक दोस्त गोविंदा की बात कर रहे थे।

इससे पहले KRK ने लिखा था, “अगर मैं हर भौंकने वाले कुत्ते को रिप्लाई करूँगा तो तो फिर सिर्फ यही करता रहूँगा। चूँकि हर ‘नल्ला’ को पब्लिसिटी चाहिए, कुछ मीडिया वाले इतने बेचैन हैं कि वो किसी भी ‘सूअर’ का इंटरव्यू लेने को बेताब रहते हैं। ऐसे लोग, जो ‘ब्रांड KRK’ के खिलाफ बोलना चाहते हों।” उन्होंने सलमान खान के लिए लिखा, “तू कैसा बॉलीवुड का ‘गुंडा’ है भाई जो एक भी बॉलीवुड वाला तेरे समर्थन में नहीं आया?”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -