Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बॉलीवुड के गुंडे मैं दूसरा सुशांत नहीं बनूँगा': मीका के 'KRK कुत्ता' सॉन्ग से...

‘बॉलीवुड के गुंडे मैं दूसरा सुशांत नहीं बनूँगा’: मीका के ‘KRK कुत्ता’ सॉन्ग से भड़के कमाल R खान, कहा- कोर्ट में होगी मुलाकात

भड़के हुए केआरके ने शनिवार को ट्वीट किया, ''मैंने वीडियो से जवाब देने की बजाए मीका, विंदू, तोशी साबरी और ईटाइम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया है। जल्द ही आप सभी से कोर्ट में मुलाकात होगी।''

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। इन दिनों उनका बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ पंगा चल रहा है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बाद केआरके को सिंगर मीका ने भी जमकर लताड़ लगाई है। केआरके की धमकियों के बावजूद शुक्रवार (11 जून 2021) को मी​का सिं​ह ने यूट्यूब पर ‘केआरके कुत्ता’ नाम का नया गाना रिलीज कर दिया है।

इसको लेकर केआरके काफी भड़क गए हैं। उन्होंने शनिवार (12 जून 2021) को ट्वीट किया, ”मैंने वीडियो से जवाब देने की बजाए मीका, विंदू, तोशी साबरी और ईटाइम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया है। जल्द ही आप सभी से कोर्ट में मुलाकात होगी।”

केआरके के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

उन्होंने (KRK) शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले अपने ट्विटर हैंडल पर ‘बॉलीवुड के गुंडे’ लिखते हुए कहा था, ”मैं दूसरा सुशांत सिंह नहीं बनूँगा।”

केआरके ने ट्वीट किया, ”बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100% मानकर चल कि मैं आउटसाइडर भले ही हूँ, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह नहीं बनूँगा। ना ही मैं मरूँगा और ना ही बॉलीवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी, क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा ले लिया है।”

केआरके के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

केआरके ने आगे लिखा, ”बॉलीवुड के गुंडों एक बात कान खोलकर सुन लो। हम वेस्टर्न यूपी वाले ना कभी किसी से डरते और न हीं हारते हैं। अब आर-पार की होगी और ऐसी होगी की बॉलीवुड की हिस्ट्री मैं दर्ज की जाएगी। आपकी चुनौती स्वीकार है।”

केआरके के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

दरअसल, मीका सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘केआरके कुत्ता’ सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। उन्होंने गाने का यूट्यूब लिंक शेयर करते हुए लिखा था, ”दोस्तों साल का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना ‘केआरके कुत्ता’ रिलीज हो गया है। मेरे बेटे कमाल आर खान कृपया अब इस गाने पर अपना रिव्यू दें। मैंने इस गाने को बनाने में वाकई कड़ी मेहनत की है।”

इसके बाद फिल्म क्रिटिक KRK ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

केआरके के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

बता दें कि हाल ही में केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था, ”इतना भौंकता क्यों है अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की तो, डर मत बिंदास रिलीज कर, मैं चाहता हूँ तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे फिर देख।” मीका सिंह ने शुक्रवार को गाना रिलीज कर दिया है।

वहीं, केआरके पहले से ही सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ और उनकी बुराई करने के चलते मुसीबत का सामना कर रहे हैं। कमाल आर खान ने सलमान खान पर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के रिव्यू के माध्यम से निशाना साधा था, जिसके बाद सलमान ने KRK पर मानहानि का दावा ठोक दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,341FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe