Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअब तिरंगे के साथ आमिर खान: Laal Singh Chaddha हुई सुपर फ्लॉप, रणवीर कह...

अब तिरंगे के साथ आमिर खान: Laal Singh Chaddha हुई सुपर फ्लॉप, रणवीर कह रहे – ‘शानदार फिल्म, सिक्वेल भी देखूँगा’

स्वतंत्रता दिवस के दिन आमिर खान असम जाने वाले थे, लेकिन मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने उनको अपना दौरा स्थगित करने के लिए कहा। वहीं दूसरी ओर आमिर अपने घर की बालकनी पर तिरंगा लहरा चुके हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) ‘सुपर फ्लॉप’ हो चुकी है। दूसरी ओर आमिर खान अपने घर की बालकनी पर तिरंगा लहरा चुके हैं। अभिनेता ने शुक्रवार (13 अगस्त 2022) को केंद्र सरकार के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ते हुए मुंबई स्थित अपने घर पर तिरंगा लहराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर अपनी बेटी इरा खान के साथ बालकनी में खड़े नजर आए। उनके घर की रेलिंग के पास तिरंगा भी देखा गया।

आमिर खान के घर पर तिरंगा

देश की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत केंद्र सरकार हर घर तिरंगा अभियान चला रही है। इसी अभियान से जुड़ते हुए आमिर खान ने अपने घर की बालकनी में तिरंगा झंडा फहराया है। अपनी फिल्म की रिलीज से पहले भी खान राष्ट्र के प्रति प्यार दिखाते हुए लोगों से अपनी फिल्म देखने की अपील करते रहे।

जनता ने हालाँकि आमिर खान की बात को दिल से नहीं लिया। यही कारण है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर की अब तक की सबसे बड़ी ‘डिजास्टर’ फिल्म साबित हो रही है। पूर्व में अभिनेता के देशविरोधी बयानों के चलते इस फिल्म का जबरदस्त बॉयकॉट किया गया। IMDb के अनुसार ये फिल्म बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ की अब तक की सबसे लोएस्ट रेटेड फिल्म है। इसको खान की सबसे बुरी साबित हुई फिल्में ‘मेला’ और ‘धूम-3’ से भी कम रेटिंग मिली है।

इस बीच आमिर खान और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है। अभिनेता पर फिल्म के जरिए भारतीय सेना का अपना करने और हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। इस फिल्म में मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति को कारगिल युद्ध में लड़ने की अनुमति दी गई है। वहीं फिल्म में आमिर का एक डायलॉग है ‘पूजा-पाठ से मलेरिया फैलता है, दंगे होते हैं’। जिस पर आपत्ति जताई गई है।

फिल्म के इस हश्र के बाद स्वतंत्रता दिवस के दिन आमिर खान असम जाने वाले थे, लेकिन मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने उनको अपना दौरा स्थगित करने के लिए कहा ताकि स्वतंत्रता दिवस समारोह से लोगों का ध्यान न हटे। जिसके बाद अभिनेता ने अपना दौरा स्थगित कर दिया।

क्या है लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)?

लाल सिंह चड्ढा बॉलीवुड फिल्म है। यह टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। दर्शक इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान की एक्टिंग को बहुत ही खराब बता रहे हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि इस फिल्म में खान ढंग से पंजाबी नहीं बोल पा रहे हैं।

इस फिल्म के सैकड़ों शो रद्द किए जा रहे हैं। फिल्म का इतना बुरा हाल होने के बाद भी इन दिनों अपनी ‘नंगई’ के लिए सुर्खियाँ बटरोने वाले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वो इस फिल्म को बहुत ही खूबसूरत बता रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि वो इस फिल्म का सीक्वल भी देख सकते हैं। जिस फिल्म को लाखों लोग एक बार भी देखना पसंद नहीं कर रहे, उस फिल्म का सीक्वल देखने की बात करना हैरान करने वाला है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -