Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन2013 के ट्वीट्स दिखा 'पुरानी करीबी' बता रहे नेटिजन्स, रिपोर्ट में दावा- रोहमन से...

2013 के ट्वीट्स दिखा ‘पुरानी करीबी’ बता रहे नेटिजन्स, रिपोर्ट में दावा- रोहमन से ब्रेकअप के बाद ललित मोदी के करीब आईं सुष्मिता सेन

रिपोर्ट बताती है कि ललित मोदी की वाइफ मीनल साल 2018 तक जीवित थीं। दोनों बहुत खुश थे और अपने रिश्ते के प्रति कमिटेड भी थे। मीनल के निधन के बाद से ललित मोदी सिंगल थे। रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता भी अकेली थीं। इसके बाद ही दोनों करीब आए और अब जल्द शादी भी कर सकते हैं।

IPL के पूर्व चेयरमैन और भगोड़े कारोबारी ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार (14 जुलाई 2022) को एक ट्वीट से हलचल मचा दी। उन्होंने पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें ‘बेटरहाफ’ बताया।

जब दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आई तो कुछ देर बाद उनका एक और ट्वीट आया। इसमें सफाई देते हुए उन्होंने लिखा- स्पष्ट कर दूँ कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी। सुष्मिता सेन की अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं। हालाँकि, निजी जिंदगी को लेकर वे लगातार चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले तक वे अपने से 15 साल छोटे रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ लिव इन में रहने को लेकर चर्चा में थीं। दोनों के जल्द शादी की खबरें भी आई। फिर पता चला कि ब्रेकअप हो गया है।

ऐसे में ललित मोदी के ताजा ट्वीट के बाद 2013 के कुछ ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। इसके आधार पर नेटिजन्स अटकलें लगा रहे हैं कि दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ ऐसी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें ललित मोदी और उनकी दिवंगत पत्नी मीनल के साथ भी सुष्मिता नजर आ रही हैं।

फोटो साभार: ईटाइम्स

हालॉंकि ईटाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि रोहमन के साथ रिश्ते से अलग होने तक सुष्मिता और ललित मोदी एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। रिपोर्ट बताती है कि ललित मोदी की वाइफ मीनल साल 2018 तक जीवित थीं। दोनों बहुत खुश थे और अपने रिश्ते के प्रति कमिटेड भी थे। मीनल के निधन के बाद से ललित मोदी सिंगल थे। रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता भी अकेली थीं। इसके बाद ही दोनों करीब आए और अब जल्द शादी भी कर सकते हैं।

फोटो साभार: ईटाइम्स

बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का दिसंबर 2021 में ब्रेकअप हुआ था। रोहमन से पहले उनका कई हस्तियों के साथ नाम जुड़ा। इनमें विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, ऋतिक भसीन और मुद्दसर अजीज शामिल हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -