Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनछोटे कपड़े पहनने के लिए उर्फी जावेद अरेस्ट? : वायरल हुई 'गिरफ्तारी' की Video,...

छोटे कपड़े पहनने के लिए उर्फी जावेद अरेस्ट? : वायरल हुई ‘गिरफ्तारी’ की Video, यूजर्स बोले- ‘देखकर सुकून मिला’

वीडियो को शेयर करने वाले इंस्टा अकॉउंट ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है कि उर्फी सच में गिरफ्तार हैं या नहीं। उन्होंने प्रश्न चिह्न लगाकर कैप्शन लिखा है-उर्फी गिरफ्तार, क्या ये सच है।

अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर आई है। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें उनके छोटे कपड़ों के लिए गिरफ्तार किया है।

वीडियो का सच क्या है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है, वीडियो को इसी ढंग से पेश किया जा रहा है जैसे पुलिस एक्ट्रेस को गिरफ्तार करके ले गई। दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को फेक बता रहे हैं और इसे एक पब्लिसिटी स्टंट कहा जा रहा है।

उर्फी जावेद का यह वीडियो Viralbhyani नाम के सोशल मीडिया अकॉउंट से शेयर किया गया है। इसमें दिख रहा है कि गिरफ्तारी के समय उर्फी जावेद कॉफी रेस्टोरेंट में थीं और वहीं पुलिस के कपड़ों में दो महिलाएँ आईं और उन्हें अपने हिरासत में ले लिया।

वीडियो में सुना जा सकता है कि उर्फी कथित महिला पुलिसकर्मी से पूछती हैं- क्या हुआ? इस पर पुलिस की ड्रेस पहनी महिला कहती है- “ऑफिस चलो, इतने छोटे कपड़े पहनकर कौन घूमता है?” इस पर उर्फी जवाब देती हैं- “मेरी मर्जी।” हालाँकि महिला नहीं मानती और कहती है- “मर्जी नहीं, आप चलो बस।” इसके बाद उन्हें गाड़ी में बैठाया जाता है और गाड़ी चल देती हैं।

वीडियो को शेयर करने वाले इंस्टा अकॉउंट ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है कि उर्फी सच में गिरफ्तार हैं या नहीं। उन्होंने प्रश्न चिह्न लगाकर कैप्शन लिखा है-उर्फी गिरफ्तार, क्या ये सच है।

सोशल मीडिया यूजर्स इसे बिलकुल फर्जी वीडियो बता रहे हैं। कोई कह रहा है कि ये पुलिस एकदम नकली है तो कोई कह रहा है अगर ये गिरफ्तारी हकीकत में हुई है तो फिर सिर्फ उर्फी को ही क्यों गिरफ्तार किया गया है? राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा भी गिरफ्तार होनी चाहिए।

कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्हें ये वीडियो देख सुकून मिला है। जैसे अतीफ लिखते हैं कि अगर ये सच है तब तो बहुत सुकून है। इसी तरह हबीबा खान लिखती हैं कि अगर यह हकीकत है तो बहुत अच्छी बात है ये। कई और यूजर्स इस वीडियो को देख- गुड जॉब मुंबई पुलिस लिख रहे हैं।

बता दें कि उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस हैं और इसके अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके अलग फैशन सेंस के कारण वो हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी वो मोबाइल सिम से ड्रेस बनाकर पहनती हैं तो भी ब्लेड से। सारी वीडियो मीडिया में वायरल होती हैं। उनके इस अंदाज के कारण वो अकसर कट्टरपंथियों के निशाने पर भी रहती हैं। हालाँकि एक्ट्रेस ये साफ कर चुकी हैं कि वो खुद को मुस्लिम नहीं मानतीं और न ही कभी एक मुस्लिम से वो शादी करेंगी। पिछले दिनों उन्हें नवरात्रि के समय सूट-सलवार में देखा गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काँवड़िए नहीं जान पाएँगे दुकान ‘अब्दुल’ या ‘अभिषेक’ की, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक: कहा- बताना होगा सिर्फ मांसाहार/शाकाहार के बारे में,

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कांवड़ रूट पर दुकानदारों के नाम दर्शाने वाले आदेश पर अंतरिम रोक लगा दी है।

AAP विधायक की वकीलगिरी का हाई कोर्ट ने उतारा भूत: गलत-सलत लिख कर ले गया था याचिका, लग चुका है बीवी को कुत्ते से...

दिल्ली हाईकोर्ट के जज ने सोमनाथ भारती की याचिका पर कहा कि वो नोटिस जारी नहीं कर सकते, उन्हें ये समझ ही नहीं आ रहा है, वो मामला स्थगित करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -