Saturday, May 21, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनरियल लाइफ में बीवी-बेटे से अलग... रिएलिटी शो में 'रोमांस वाली अंजलि अरोड़ा' के...

रियल लाइफ में बीवी-बेटे से अलग… रिएलिटी शो में ‘रोमांस वाली अंजलि अरोड़ा’ के धोखे पर रोने लगा मुनव्वर फारुकी

"ये पर्सनेल्टी है तेरी कि तू दोस्तों को भी धोखा दे सकती है गेम के लिए... मैं किसी को धोखा नहीं दे सकता हूँ, लेकिन तुम लोगों ने मेरी भावनाओं के साथ गेम खेला है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रिएलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) अपने अंतिम चरण में है। आए दिन अपने कंटेस्टेंट्स और उनकी पर्सनल लाइफ के खुलासों को लेकर सुर्खियों में रहने वाला शो इस बार विवादित छवि वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर चर्चा में है।

स्प्लिट्सविला के एक्स कंटेस्टेंट शिवम शर्मा ने ‘लॉक अप’ में सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर टिकट टू फिनाले अपने नाम किया है। वहीं, ‘लॉक अप’ के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले मुनव्वर की दोस्त अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे ने उसके खिलाफ साजिश रच कर उन्हें पहले ही टास्क से आउट कर दिया।

‘लॉक अप’ में अंजली और सायशा से मिले इस धोखे से मुनव्वर का दिल इस कदर टूट गया कि वह शो में प्रिंस के सामने रोने लगा। उसने अंजली अरोड़ा से कहा, “ये पर्सनेल्टी तेरी बाहर आई ना, ये पर्सनेल्टी है तेरी कि तू दोस्तों को भी धोखा दे सकती है गेम के लिए।” उसने आगे कहा:

“ये जिंदगी का सच है। मैं किसी को धोखा नहीं दे सकता हूँ, लेकिन तुम लोगों ने मेरी भावनाओं के साथ गेम खेला है।”

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अंजली और सायशा पर यह भी आरोप लगाया कि उन दोनों की वजह से पायल रोहतगी ने गेम में अपनी मजबूत जगह बनाई। मुनव्वर के अनुसार उसके ही दोस्तों ने गेम में उसे धोखा दिया। यह सब सुनकर अंजलि की आंखों में आँसू आ गए और उसने मुनव्वर से इसके लिए माफी माँगी। इस पर मुनव्वर ने कहा कि उसने माफ कर दिया है, लेकिन धोखे के कारण वो अंदर से टूट गया है।

“तुम लोगों ने मेरे को हिला दिया। जो चढ़ता था न मैं लोगों पे, तुम लोगों के लिए, वो लोग अभी चढ़ रहे हैं मेरे पे। पायल को और मजबूत करने के लिए शुक्रिया। अभी अगर पायल तुम लोगों से ऊपर चले ना, तो खुद को कोसना कि तुम लोगों ने खेल में एक कमजोर को मजबूत कर दिया।”

अंजली अरोड़ा के धोखा देने से नाराज मुनव्वर फारुकी ने प्रिंस के सामने रोते हुए यह भी कहा, “आज के बाद मैं किसी पर भी भरोसा नहीं कर पाऊँगा।” ऐसे में प्रिंस नरुला उसे समझाते हैं, “सब तेरे दोस्त हैं, सब अपनी-अपनी गेम खेल रहे हैं। तेरे साथ मैं खड़ा हूँ। जिस दिन फिनाले होगा, मैं तुझे ऐसी चीजें दूँगा कि तू याद रखेगा।”

मुनव्वर फारूकी की शादी और बेटा

रियलिटी शो में धोखे से टूट जाने वाला मुनव्वर फारुकी रियल लाइफ में शादीशुदा है, उसका एक बेटा भी है। मियाँ-बीवी साथ नहीं रहते और दोनों का मामला कोर्ट में है। पिछले 1.5 साल से दोनों अलग रह रहे हैं। रियल लाइफ में धोखा किसने दिया होगा, यह तो सिर्फ मियाँ-बीवी ही जानें… लेकिन सजा उसका मासूम बेटा भी भुगत रहा होगा।

बता दें कि हिंदूफोबिक कॉमेडी करने वाला स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने बीते दिनों ‘लॉक अप’ शो में अपनी माँ की मौत पर खुलासा किया था। उसने शो में बताया था कि उसकी माँ कैसे हालातों के कारण जीवन में दुखी थीं और एक दिन उन्होंने हर चीज से छुटकारा पाने के लिए तेजाब पी लिया था

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिखों के जख्म पर नमक छिड़क राजीव गॉंधी को अधीर रंजन चौधरी ने दी श्रद्धांजलि, कॉन्ग्रेस नेता ने लिखा- जब कोई बड़ा पेड़ गिरता...

लोकसभा में कॉन्ग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गाँधी की की बरसी पर श्रद्धांजलि देते हुए विवादित ट्वीट कर के फिर उसे डिलीट कर दिया।

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe