Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरियल लाइफ में बीवी-बेटे से अलग... रिएलिटी शो में 'रोमांस वाली अंजलि अरोड़ा' के...

रियल लाइफ में बीवी-बेटे से अलग… रिएलिटी शो में ‘रोमांस वाली अंजलि अरोड़ा’ के धोखे पर रोने लगा मुनव्वर फारुकी

"ये पर्सनेल्टी है तेरी कि तू दोस्तों को भी धोखा दे सकती है गेम के लिए... मैं किसी को धोखा नहीं दे सकता हूँ, लेकिन तुम लोगों ने मेरी भावनाओं के साथ गेम खेला है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रिएलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) अपने अंतिम चरण में है। आए दिन अपने कंटेस्टेंट्स और उनकी पर्सनल लाइफ के खुलासों को लेकर सुर्खियों में रहने वाला शो इस बार विवादित छवि वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर चर्चा में है।

स्प्लिट्सविला के एक्स कंटेस्टेंट शिवम शर्मा ने ‘लॉक अप’ में सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर टिकट टू फिनाले अपने नाम किया है। वहीं, ‘लॉक अप’ के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले मुनव्वर की दोस्त अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे ने उसके खिलाफ साजिश रच कर उन्हें पहले ही टास्क से आउट कर दिया।

‘लॉक अप’ में अंजली और सायशा से मिले इस धोखे से मुनव्वर का दिल इस कदर टूट गया कि वह शो में प्रिंस के सामने रोने लगा। उसने अंजली अरोड़ा से कहा, “ये पर्सनेल्टी तेरी बाहर आई ना, ये पर्सनेल्टी है तेरी कि तू दोस्तों को भी धोखा दे सकती है गेम के लिए।” उसने आगे कहा:

“ये जिंदगी का सच है। मैं किसी को धोखा नहीं दे सकता हूँ, लेकिन तुम लोगों ने मेरी भावनाओं के साथ गेम खेला है।”

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अंजली और सायशा पर यह भी आरोप लगाया कि उन दोनों की वजह से पायल रोहतगी ने गेम में अपनी मजबूत जगह बनाई। मुनव्वर के अनुसार उसके ही दोस्तों ने गेम में उसे धोखा दिया। यह सब सुनकर अंजलि की आंखों में आँसू आ गए और उसने मुनव्वर से इसके लिए माफी माँगी। इस पर मुनव्वर ने कहा कि उसने माफ कर दिया है, लेकिन धोखे के कारण वो अंदर से टूट गया है।

“तुम लोगों ने मेरे को हिला दिया। जो चढ़ता था न मैं लोगों पे, तुम लोगों के लिए, वो लोग अभी चढ़ रहे हैं मेरे पे। पायल को और मजबूत करने के लिए शुक्रिया। अभी अगर पायल तुम लोगों से ऊपर चले ना, तो खुद को कोसना कि तुम लोगों ने खेल में एक कमजोर को मजबूत कर दिया।”

अंजली अरोड़ा के धोखा देने से नाराज मुनव्वर फारुकी ने प्रिंस के सामने रोते हुए यह भी कहा, “आज के बाद मैं किसी पर भी भरोसा नहीं कर पाऊँगा।” ऐसे में प्रिंस नरुला उसे समझाते हैं, “सब तेरे दोस्त हैं, सब अपनी-अपनी गेम खेल रहे हैं। तेरे साथ मैं खड़ा हूँ। जिस दिन फिनाले होगा, मैं तुझे ऐसी चीजें दूँगा कि तू याद रखेगा।”

मुनव्वर फारूकी की शादी और बेटा

रियलिटी शो में धोखे से टूट जाने वाला मुनव्वर फारुकी रियल लाइफ में शादीशुदा है, उसका एक बेटा भी है। मियाँ-बीवी साथ नहीं रहते और दोनों का मामला कोर्ट में है। पिछले 1.5 साल से दोनों अलग रह रहे हैं। रियल लाइफ में धोखा किसने दिया होगा, यह तो सिर्फ मियाँ-बीवी ही जानें… लेकिन सजा उसका मासूम बेटा भी भुगत रहा होगा।

बता दें कि हिंदूफोबिक कॉमेडी करने वाला स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने बीते दिनों ‘लॉक अप’ शो में अपनी माँ की मौत पर खुलासा किया था। उसने शो में बताया था कि उसकी माँ कैसे हालातों के कारण जीवन में दुखी थीं और एक दिन उन्होंने हर चीज से छुटकारा पाने के लिए तेजाब पी लिया था

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

व्यभिचारी वैष्णव आचार्य, पत्रकार ने खोली पोल, अंग्रेजों के कोर्ट में मुकदमा… आमिर खान के बेटे को लेकर YRF-Netflix की बनाई फिल्म बहस का...

माँ भवानी का अपमान करने वाले को जवाब देने कारण हकीकत राय नामक बच्चे का खुलेआम सिर कलम कर दिया गया था। इस पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड? या सिर्फ वही 'वास्तविक कहानियाँ' चुनी जाती हैं जिनमें गुंडा कोई साधु-संत हो?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -