Sunday, June 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'माधुरी दीक्षित कुष्ठ रोग से ग्रसित Pros****te हैं': अभिनेत्री के फैन ने 'बिग बैंग...

‘माधुरी दीक्षित कुष्ठ रोग से ग्रसित Pros****te हैं’: अभिनेत्री के फैन ने ‘बिग बैंग थ्योरी’ के एपिसोड को हटाने की माँग की, Netflix को नोटिस

विजय कुमार की तरफ से नोटिस की जानकारी देते हुए एक ट्वीट भी किया गया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि वो बचपन से ही माधुरी के फैन हैं और शो में बॉलीवुड अभिनेत्री के संदर्भ में जो कुछ भी कहा गया वो उन्हें पसंद नहीं आया।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के शो ‘बिग बैंग थ्योरी’ पर मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के अपमान का आरोप लगाया गया है। इसे लेकर लेखक और राजनीतिक विश्लेषक मिथुन विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को नोटिस भी भेजा है। नोटिस में ‘बिग बैंग थ्योरी’ के एक एपिसोड को हटाने की माँग की गई है। आरोप है कि शो के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में एक किरदार ने माधुरी दीक्षित पर अपमानजनक टिप्पणी की है।

विजय कुमार की तरफ से नेटफ्लिक्स को नोटिस जारी कर कहा गया है कि वेब सीरीज के एक दृश्य में बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर टिप्पणी की गई है। इसमें राज कुथरापल्ली नामक किरदार ने माधुरी दीक्षित के संदर्भ में अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। इस तरह की टिप्पणियों का समाज पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। यह कंटेट भारतीय संस्कृति और महिलाओं के प्रति अपमानजनक है। मुंबई स्थित नेटफ्लिक्स ऑफिस में भेजे गए कानूनी नोटिस में उन्होंने शो के इस एपिसोड को हटाने की माँग की है। विजय कुमार ने ऐसा न करने पर ओटीटी प्लेटफॉर्म के खिलाफ कानूनी कदम उठाए जाने की बात कही है।

विजय कुमार की तरफ से नोटिस की जानकारी देते हुए एक ट्वीट भी किया गया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि वे बचपन से ही माधुरी के फैन हैं और शो में बॉलीवुड अभिनेत्री के संदर्भ में जो कुछ भी कहा गया वो उन्हें पसंद नहीं आया।

वेब सीरीज में राज कुथरापल्ली का रोल एक्टर कुणाल नय्यर निभा रहे हैं। जिस एपिसोड को हटाए जाने की माँग हो रही है, उसके एक दृश्य में राज और शेल्डॉन नाम के किरदार राज के अपार्टमेंट में साथ बैठे हुए हैं। दोनों टीवी देख रहे हैं। शेल्डॉन पूछता है, “क्या स्क्रीन पर ऐश्वर्या राय थीं?” राज हाँ में जवाब देता है और कहता है कि वो एक अच्छी अभिनेत्री हैं, है न? इसके बाद शेल्डॉन कहता है कि ऐश्वर्या राय गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं। इस पर भारतीय मूल के एस्ट्रोफिजिसिस्ट राज नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि ऐश्वर्या राय एक देवी हैं और माधुरी दीक्षित “कुष्ठ रोग ग्रसित प्रोस्ट***ट” हैं।

मिथुन विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स जैसी कंपनियों को कंटेंट की गुणवत्ता का खास ख्याल रखने की नसीहत दी है। भेजे गए नोटिस में उन्होंने कहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म को किसी के प्रति अपमानजनक और भेद-भाव पूर्ण कंटेट नहीं दिखाया जाना चाहिए। खबर लिखे जाने तक नेटफ्लिक्स के तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -