Monday, June 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजूनियर आर्टिस्ट की अश्लील तस्वीरें क्लिक की, फिर ब्लैकमेल कर रहा था 'पुष्पा' का...

जूनियर आर्टिस्ट की अश्लील तस्वीरें क्लिक की, फिर ब्लैकमेल कर रहा था ‘पुष्पा’ का एक्टर: कबूला आत्महत्या के लिए उकसाने का जुर्म

जाँच में भी सामने आया था कि एक्टर जगदीश ने मृतका को ब्लैकमेल किया था और उसी से परेशान होकर उसने अपनी जान दे दी। जाँच में खुलासा हुआ है कि जगदीश ने चोरी से किसी और पुरुष के साथ मृतका जूनियर महिला कलाकार की फोटो खींच ली थी।

फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव का किरदार निभाने वाले एक्टर जगदीश ने अपनी जूनियर आर्टिस्ट को आत्महत्या के लिए उकसाने का जुर्म कबूल कर लिया है। इस जूनियर महिला कलाकार ने 29 नवंबर, 2023 को फाँसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

मृतका के पिता ने एक्टर जगदीश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसे लेकर आरोपित एक्टर जगदीश को 6 दिसंबर, 2023 को हिरासत में ले लिया था। एक्टर जगदीश पर आरोप लगा था कि उसने अपनी इस जूनियर महिला कलाकार को उसकी प्राइवेट फोटो को लेकर ब्लैकमेल किया था और खुदकुशी के लिए उकसाया था।

पुलिस के सामने पूछताछ के दौरान एक्टर जगदीश के सामने आखिरकार अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि जिस जूनियर कलाकार ने उनकी ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर खुदकुशी की थी वो पहले उनकी करीबी रही थीं।

जाँच में भी सामने आया था कि एक्टर जगदीश ने मृतका को ब्लैकमेल किया था और उसी से परेशान होकर उसने अपनी जान दे दी। जाँच में खुलासा हुआ है कि जगदीश ने चोरी से किसी और पुरुष के साथ मृतका जूनियर महिला कलाकार की फोटो खींच ली थी।

इसे लेकर ही वह मृतका को ब्लैकमेल कर रहा था। जगदीश ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसने गलत इरादे से इस जूनियर आर्टिस्ट की तस्वीरें ली थी। उसने ये भी स्वीकार किया कि उसने मृतका को इन तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल करने की भी धमकी दी थी।

आरोपित ने पुलिस को ये भी बताया कि उसे मृतका को किसी दूसरे पुरुष के साथ होना बर्दाश्त नहीं होता था। उसे जलन होती थी कि मृतका किसी ओर से प्यार करती थी। जगदीश ने ये भी बताया कि वो मृतका को 5 साल से पहले से जानता था और ‘पुष्पा’ के हिट होने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

आरोपित एक्टर ने पुलिस के सामने ये भी कबूला कि वो उसके खुद को पूरी तरह से अलग नहीं कर पाए थे। इस वजह से ही चिढ़ और जलन की वजह से हाल ही में उसने मृतका को ब्लैकमेल करना शुरू किया था।

एक्टर जगदीश पर जूनियर आर्टिस्ट की खुदकुशी का आरोप लगते ही पुंजागुट्टा पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। इसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उन्हें 14 दिनों के लिए रिमांड में भेजने के निर्देश जारी किए थे और चंचलगुडा सेंट्रल जेल भेज दिया गया था। हालाँकि, रिमांड के 14 दिन पूरे होने से पहले ही आरोपित एक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपित एक्टर ने साल 2018 में फिल्म ‘निरुद्योगा नातुलु’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद साल 2019 में आई फिल्म ‘मल्लेशम’ और 2020 की फिल्म ‘पलासा 1978’ में भी उन्होंने अभिनय किया। आरोपित एक्टर साल 2021 में आई ‘पुष्पा: द राइज’ में केशव के किरदार से मशहूर हुए। खबरें चल रही थीं कि वो ‘पुष्पा: द रूल’ में भी अभिनय करने जा रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…इसीलिए UCC है जरूरी’ : बिग बॉस OTT 3 में दो बीवी वाले अरमान मलिक को देख भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं- ‘ये मनोरंजन नहीं,...

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस में अरमान मलिक, कृतिका मलिक और पायल मलिक की एंट्री का विरोध जताया। उन्होंने इस कंटेंट को गंदगी कहा।

चोर औरंगजेब की पिटाई पर चीत्कार, दलित नकुल को चाकू घोंपने की चर्चा तक नहीं: अलीगढ़ में एक ही दिन हुई दोनों घटना, पर...

जिस अलीगढ़ में चोर औरंगज़ेब के लिए नौकरी व मुआवजे की माँग हो रही है। वहीं शहज़ाद की चाकूबाजी में घायल दलित नकुल का परिवार कर्ज लेकर अपना इलाज करवा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -