Saturday, July 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'यही महिला होती तो घर जला देते': रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से इंटनेट...

‘यही महिला होती तो घर जला देते’: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से इंटनेट पर फायर, रिएक्शंस ने हिरोइन से MP बनीं मिमी चक्रवर्ती को किया हैरान

"इनकी मजबूरी हो सकती है ये नग्न हों, मगर हिंदुस्तान के लोगों का टेस्ट अब इतना भी बुरा नहीं की इन्हें निर्वस्त्र देखें।"

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है। सामने आई तस्वीरों में वे अपनी मस्क्यूलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं।

रणवीर की न्यूड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। कुछ उनकी दाद दे रहे हैं। तो कई आलोचना भी कर रहे। हिरोइन से सांसद बनीं मिमी चकवर्ती भी इससे हैरान हैं।

हिमानी ​लिखती हैं, “आज हिंदुत्व के कारण Bollywood इतना कंगाल हो गया है। उनको पैसे कमाने के चक्कर में नग्न होना पड़ रहा है। आज पुरुष नग्न फोटोशूट करवा रहा है कल कतार लगेगी और हाँ याद आया अभी 119 करोड़ का घर जो लिया है रणवीर सिंह ने तो कुछ तो करना पड़ेगा भरपाई के लिए।”

एक यूजर ने लिखा, “रणवीर सिंह करण जौहर के ऑफिस में अपनी अगली फिल्म पर चर्चा करने पहुँचे।”

एक यूजर ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का गाना लिखकर उन पर तंज कसते हुए कहा, “तू नंगा ही तो आया था, क्या घंटा लेकर जाएगा।”

एक ने लिखा, “इनकी मजबूरी हो सकती है ये नग्न हों, मगर हिंदुस्तान के लोगों का टेस्ट अब इतना भी बुरा नहीं की इन्हें निर्वस्त्र देखें।”

बंगाली फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रस और सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने भी रणवीर के इस न्यूड अवतार पर रिएक्शन दिया है। रणवीर सिंह का फोटोशूट शेयर करते हुए मिमी चक्रवर्ती ने लिखा, “इंटरनेट पर इस पोस्ट के बाद तहलका मच गया है। इस पोस्ट पर हॉट इमोजी वाले कमेंट मिलने लगे हैं। बस सोच रही हूँ कि अगर इसमें कोई महिला होती क्या तब भी ऐसी ही तारीफ होती। या फिर आप उसका घर जला देते। मोर्चा निकालते। जान से मारने की धमकी देते। उसकी स्लट-शेमिंग करते।”

सांसद ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, “हम समानता की बात करते हैं। अब वह कहाँ है? आप जानते हैं कि आपका ही दृष्टिकोण या तो कुछ बदल सकता है या फिर पूरी तरह से खत्म कर सकता है। इनके केस में आइए अपने दृष्टिकोण को बड़ा बनाएँ, क्योंकि यह उन्होंने बहुत सैक्रिफाइजेस के साथ किया है। इसमें कोई नमक, चीनी नहीं है।” जहाँ एक तरफ रणवीर के फैंस को मिमी का रिएक्शन पसंद नहीं आया है, वहीं दूसरी तरफ कई लोगों को मिमी का ये सवाल जायज लगा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएँगे। यह फिल्म 11 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आखिरी बार रणवीर सिंह फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल को अब दिल्ली के LG जितनी शक्तियाँ, ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए भी उनकी अनुमति ज़रूरी: मोदी सरकार के आदेश पर भड़के...

जब से जम्मू कश्मीर का पुनर्गठन हुआ है, तब से वहाँ चुनाव नहीं हो पाए हैं। मगर जब भी सरकार का गठन होगा तब सबसे अधिक शक्तियाँ राज्यपाल के पास होंगी। ये शक्तियाँ ऐसी ही हैं, जैसे दिल्ली के एलजी के पास होती है।

लालू यादव ने हाथ जोड़ अनिल अंबानी को किया प्रणाम, प्रियंका चतुर्वेदी ने एन्जॉय किया ‘यादगार क्षण’: अनंत अंबानी की शादी में I.N.D.I. नेताओं...

अखिलेश यादव अपनी बेटी और पत्नी डिंपल के साथ समारोह में मौजूद रहे। यहाँ तक कि कॉन्ग्रेस नेता सलमान ख़ुर्शीद भी अपने परिवार के साथ भोज खाने के लिए पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -