Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनआगे बढ़ी रणबीर कपूर की 'Animal' की रिलीज डेट: 'ग़दर 2' के डर से...

आगे बढ़ी रणबीर कपूर की ‘Animal’ की रिलीज डेट: ‘ग़दर 2’ के डर से निर्माताओं ने लिया फैसला? नए वाले ‘उड़जा काले काँवा’ पर 3 करोड़ व्यूज

'एनिमल' के मेकर्स को बॉलीवुड के बड़े क्लैश का अंदाजा हो गया है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर दिसंबर 2023 में रिलीज करने का फैसला किया है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल (Animal Release Date) की रिलीज डेट टाल दी गई है। इससे पहले फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी थी। चूँकि, 11 अगस्त को ही सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ (Gadar 2) और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ रिलीज होनी थी। ऐसे में माना जा रहा है कि बड़े क्लैश खासतौर से ‘गदर 2’ से बचने के लिए एनिमल की रिलीज आगे बढ़ाई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ‘एनिमल’ के मेकर्स को बॉलीवुड के बड़े क्लैश का अंदाजा हो गया है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर दिसंबर 2023 में रिलीज करने का फैसला किया है। हालाँकि, फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट्स में एनिमल को 1 दिसंबर या 22 दिसंबर 2023 को रिलीज करने की बात कही जा रही है। 

हालाँकि यदि फ़िल्म 1 दिसंबर को रिलीज होती है तो उसे एक बार फिर क्लैश का सामना करना होगा। दरअसल, 1 दिसंबर को ‘फुकरे 3’ और विक्की कौशल, मनोज बाजपेयी मल्टी स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी रिलीज होनी है। दोनों ही फ़िल्मों से फैंस को अच्छी खासी उम्मीद है। ऐसे में देखना होगा कि एनिमल के मेकर्स फिल्म को एक और क्लैश बचाते हैं या फिर रणबीर कपूर के स्टारडम पर दाव खेलने की कोशिश करेंगे।

धमाल मचाने को तैयार है ‘गदर 2’

‘गदर 2’ साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। फ़िल्म ‘गदर’ ने उस जमाने में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर  धूम मचाते हुए 111 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ऐसे में फिल्म क्रिटिक ‘गदर 2’ से कहीं अधिक कमाई की उम्मीद कर रहे हैं। हालाँकि फिल्म के टीजर और गाने से ही इसका नजराना सामने आ चुका है।

दरअसल, 12 जून 2023 को रिलीज हुए ‘गदर 2’ के टीजर को यूट्यूब पर अब तक 2.8 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, 29 जून को फ़िल्म का गाना ‘उड़जा काले कौआ’ रिलीज हुआ। इस गाने पर महज 2 दिन में ही यूट्यूब पर 3 करोड़ से अधिक व्यू आ चुके हैं। ऐसे में फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना तय माना जा रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

देशद्रोही, पंजाब का सबसे भ्रष्ट आदमी, MeToo का केस… खालिस्तानी अमृतपाल का समर्थन करने वाले चन्नी की रवनीत बिट्टू ने उड़ाई धज्जियाँ, गिरिराज बोले...

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री देशद्रोही की तरह व्यवहार कर रहा है, देश को गुमराह कर रहा है। गिरिराज सिंह बोले - ये देश की संप्रभुता पर हमला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -