Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजकर्नाटक में सेक्स Videos वायरल होने के बाद पीड़िताओं की बढ़ी मुश्किलें, घर से...

कर्नाटक में सेक्स Videos वायरल होने के बाद पीड़िताओं की बढ़ी मुश्किलें, घर से हो रहीं गायब; दरवाजों पर लटक रहे ताले

कर्नाटक के हसन जिले में पिछले 10 दिन में पीड़िताओं के घर छोड़ने की घटना देखने को मिली है। इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उन्होंने जिले के 3 शहर और 5 गाँव घूम-घूमकर देखे और कई निवासियों से बात भी की। इसी दौरान उन्होंने पीड़िताओं के घर छोड़ने के बारे में पता चला

कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना की काली करतूतें सामने आने के बाद अब खबर है कि इस केस की पीड़िताएँ अपने इलाके से गायब हो रही हैं और उनके घर के दरवाजों पर ताला लगा है। इस संबंध में इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट प्रकाशित की है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि कर्नाटक के हसन जिले में पिछले 10 दिन में पीड़िताओं के घर छोड़ने की घटना देखने को मिली है। ये पूरा इलाका एचडी रेवन्ना के नियंत्रण में हैं। इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उन्होंने जिले के 3 शहर और 5 गाँव घूम-घूमकर देखे और कई निवासियों से बात भी की। हालाँकि वहाँ कोई नाम बताकर कुछ कहने को तैयार नहीं हुए।

यहाँ तक वो महिला जो रेवन्ना के घर में काम करती थी और जिसने उसके विरुद्ध शिकायत दी थी वो भी अपना घर छोड़कर गायब है। पड़ोसियों का कहना है कि उसकी वीडियो वायरल होने के बाद से उसके घर पर ताला लगा दिख रहा है। किसी को कुछ नहीं पता कि वो कहाँ गई है।

इसी प्रकार से कहा जा रहा है कि जिन लोगों ने कभी प्रज्वल के साथ अपनी तस्वीरें डाली थी वो भी अपनी फोटोज डिलीट कर रही हैं। कुछ के पतियों ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिए हैं कि कहीं उनका कनेक्शन सांसद से तो नहीं रहा।

इस मामले में जिला पंचायत की पूर्व सदस्य ने भी अपनी शिकायत में खुलासा किया था कि प्रज्वल ने उनका रेप तीन सालों तक किया और इसकी वो वीडियो भी बनाता था। हालाँकि जब से वीडियो सामने आई उसके बाद से उनका पूरा परिवार गायब है।

बता दें कि रेवन्ना मामले में वीडियो बाहर आने के बाद कई महिलाओं के लिए समाज का सामना करना मुश्किल हो गया। लोग वीडियो देखकर बातें कर रहे हैं और एक दूसरे से कह रहे हैं कि वो महिला को जानते हैं। कोई किसी की पड़ोसी निकल रही है तो कोई परिवार की।

स्थानीयों का कहना है कि इस मामले में महिलाओं का चेहरा उजागर करके अच्छा नहीं किया गया है। कुछ लोग इस घटना के बाद मुँह छिपाकर घूम रही हैं। किसी को नहीं पता कि वो लोग कब लौटेंगीं। स्थानीय ये भी कह रहे हैं कि इलाके में रेवन्ना का रसूख इतना है कि यहाँ रहते हुए उनसे लड़ना असंभव है।

कुछ लोगों को इस बात का भी दुख है कि किस तरह से प्रज्वल के गुनाह के कारण देवगौड़ा की छवि बर्बाद हो गई। उन्होंने बताया कि प्रज्वल ने जो किया उसके लिए उसे क्षमा नहीं किया जा सकता बस उन्हें दुख है कि देवगौड़ा ने 40 साल अपने जीवन के राजनीति को देकर मुकाम हासिल किया था, वो सब प्रज्वल के कारण बर्बाद हो गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM केजरीवाल के घर से विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उठाया: स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट, आँख-चेहरा-पैर में चोट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -