Wednesday, September 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनकोरोना नियमों की धज्जियाँ उड़ा एयरपोर्ट पर बिना मास्क के टहलते नजर आए सैफ-करीना,...

कोरोना नियमों की धज्जियाँ उड़ा एयरपोर्ट पर बिना मास्क के टहलते नजर आए सैफ-करीना, लोगों ने पूछा- ‘क्या इनके लिए कानून नहीं है’

वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि दोनों में किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। बस इसी गलती के कारण जहाँ आम लोगों पर जुर्माने का प्रावधान है वहीं बॉलीवुड स्टार्स अपनी लापरवाही से कानून और व्यवस्था को भी ठेंगा दिखा कर निकल जाते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान परिवार समेत मालदीव टूर के लिए रवाना हुए हैं। सैफ 16 अगस्त को 51 साल के होने जा रहे हैं और ऐसे में उनके जन्मदिन को मनाने लिए ये टूर पर गए हैं। सैफ के साथ उनका बड़ा बेटा तैमूर और छोटा बेटा जहांगीर भी एयरपोर्ट पर दिखा। कोरोना के कारण सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार मास्क अनिवार्य किया गया है, लेकिन कपल एयरपोर्ट पर बिना किसी मास्क के था। इस कारण से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

उनके इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि दोनों में किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। बस इसी गलती के कारण जहाँ आम लोगों पर जुर्माने का प्रावधान है वहीं बॉलीवुड स्टार्स अपनी लापरवाही से कानून और व्यवस्था को भी ठेंगा दिखा कर निकल जाते हैं। अभिनेता ने प्राइवेट प्लेन के जरिए यह यात्रा की।

लोग मास्क नहीं पहनने को लेकर सवाल कर रहे हैं कि आखिर इन्होंने मास्क क्यों नहीं पहने हैं?

साभार: विरल भियानी

यूजर गिरी-एन-जाट ने बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री को मास्क लगाने की सलाह दी।

साभार: विरल भियानी

सुमिता नरूला नाम की यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए मीडिया को ही दोषी ठहराया और कहा, “बाप रे ये लोग कितने गंदे तरीके से तुम लोगों को लुक दे रहे हैं। शर्म नहीं आती तुम लोगों को मैम-मैम कर रहे हो।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इन्हें इतना महत्व ही क्यों देते हैं?

साभार: विरल भियानी

एंजेल नाम की यूजर ने कहा कि सारा औऱ इब्राहिम को करीना-सैफ के साथ छुट्टियों में जाते कभी नहीं देखा। तैमूर भी अमृता सिंह के घर पर कभी नहीं दिखा। ऐसा लगता है कि सैफ उन सभी को भूल चुके हैं और अपने नए परिवार के साथ ज्यादा खुश हैं।

साभार: विरल भियानी

एक अन्य यूजर ने करीना कपूऱ खान को टैग कर पूछा कि उनके मास्क कहाँ हैं? क्या उनके लिए कानून नहीं है? इसके साथ ही उसने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

साभार: विरल भियानी

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण अन्य राज्यों की अपेक्षा तेजी से बढ़ रहा है। वहाँ बीते 24 घंटे के दौरान 5,000 से अधिक नए संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा राज्य में 63,262 एक्टिव केस हैं। वहीं कुल संक्रमितों की बात करें तो राज्य 63,87,863 लोग अब तक संक्रमित हुए हैं। हालाँकि, इनमें से 61,86,223 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जब मोपला में हुआ हिंदुओं का नरसंहार, तब गाँधी पढ़ा रहे थे खिलाफत का पाठ; बिना प्रतिकार मरने की दे रहे थे सीख

नरसंहार के बावजूद, भारतीय नेतृत्व जिसमें प्रमुख रूप से गाँधी शामिल थे, उसने हिंदुओं को उनके चेहरे पर मुस्कान के साथ मरते रहने के लिए कहा।

‘20000 हिंदुओं को बना दिया ईसाई, मेरी माँ का भी धर्म परिवर्तन’: कर्नाटक के MLA ने विधानसभा में खोला मिशनरियों का काला चिट्ठा

कर्नाटक विधानसभा में हिंदुओं के ईसाई धर्मांतरण का मसला उठा। बीजेपी विधायक ने बताया कि कैसे मिशनरी विरोध करने पर झूठे मुकदमों में फँसा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,683FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe