Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजSalaar 10 लाख लोगों की पसंद, 22000 बिके टिकट... Dunki की सिर्फ 14: प्रभास...

Salaar 10 लाख लोगों की पसंद, 22000 बिके टिकट… Dunki की सिर्फ 14: प्रभास से टकराना शाहरुख खान को पड़ा भारी

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान के बाद डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के सामने चुनौती है कि जिस दिन डंकी की रिलीज डेट है उसी के एक दिन बाद प्रभास भी अपनी 'सालार' लेकर आ रहे हैं। ऐसे में बुक माय शो ऐप पर ज्यादातर दर्शकों ने सालार को प्रेम दिखाया है।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान के बाद डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के सामने चुनौती है कि जिस दिन डंकी की रिलीज डेट है उसी के एक दिन बाद प्रभास भी अपनी ‘सालार’ लेकर आ रहे हैं। ऐसे में बुक माय शो के आँकड़ों को देखें तो दर्शकों का क्रेज देखकर लग रहा है कि उनका इंटरेस्ट सालार के लिए ज्यादा है।

रिलीज से पहले जहाँ डंकी को बुक माय शो की इंटरेस्ट ऑप्शन पर 2 लाख 48 हजार व्यूज मिले हैं तो वहीं सालार को 1 मिलियन से ज्यादा क्लिक मिल चुके हैं। वहीं पहले दिन की एडवांस बुकिंग की बात करें तो सालार की आज सुबह तक 22 हजार से ज्यादा टिकटे बिक चुकी हैं जबकि डंकी की अभी केवल 14 बुकिंग की हुई है। लोगों का इन आँकड़ों को देख कहना है कि लग रहा है कि डंकी पर सालार भारी पड़ने वाली है। कुछ कह रहे हैं कि अरे तुलना करना छोड़ो बस सालार देखो।

बता दें कि दर्शकों के लिए यह दोनों ही फिल्म खास होने वाली हैं। शाहरुख खान जहाँ बॉलीवुड के स्टार हैं और पिछले दो साल में जवान-पठान जैसी फिल्मों की कामयाबी का स्वाद लेकर बैठे हैं तो वहीं प्रभास का क्रेज साउथ में बहुत ज्यादा है। बजट की बात करें तो डंकी बनी है सिर्फ 120 करोड़ रुपए में, जबकि सालार एक्शन से लबरेज फिल्म है जिसका बजट 400 रुपए है। इसके अलावा एक ये फैक्टर भी है कि सालार हिंदी के अलावा 3 भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं डंकी सिर्फ हिंदी में है।

एक्टर्स की फीस की बात करें तो राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी के लिए शाहरुख खान ने 28 करोड़ लिए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशांत नील की ‘सालार’ फिल्म करने के लिए प्रभास ने 100 करोड़ लिए हैं। सालार में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम किरदारों में है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़की हिंदू, सहेली मुस्लिम… कॉलेज में कहा, ‘इस्लाम सबसे अच्छा, छोड़ दो सनातन, अमीर कश्मीरी से कराऊँगी निकाह’: देहरादून के लॉ कॉलेज में The...

थर्ड ईयर की हिंदू लड़की पर 'इस्लाम' का बखान कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया गया और न मानने पर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -