Saturday, May 21, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'लड़कियों के सामने कूल बनने के लिए लेता था ड्रग्स': बोले संजय दत्त -...

‘लड़कियों के सामने कूल बनने के लिए लेता था ड्रग्स’: बोले संजय दत्त – ‘भगवान शिव ने मुझे हमेशा बचाया, बचपन से उनका भक्त’

अपने नशे के दिनों की यादों को ताजा करते हुए उन्होंने बताया, "मैंने अपनी जिंदगी के 10 साल अपने कमरे या बाथरूम में काटे हैं। मुझे शूटिंग्स में कोई रुचि नहीं थी। लेकिन इसी जिंदगी में सब कुछ बदल गया।"

बॉलीवुड में ‘संजू बाबा’ नाम से जाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त आजकल ‘KGF-2’ को लेकर चर्चा में हैं। वैसे तो इस फिल्म में कन्नड़ अभिनेता यश मुख्य भूमिका हैं, लेकिन इसमें संजय दत्त मुख्य विलेन ‘अधीरा’ के किरदार में दिखे। ये उनकी कन्नड़ डेब्यू फिल्म भी है। इसी क्रम में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेते थे। उन्होंने बताया कि वो लड़कियों के सामने कूल दिख सकें, इसीलिए ऐसा करते थे।

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान एक्टर ने खुलासा किया, “मैं बहु शर्मीला था। खासकर महिलाओं के साथ। इसलिए मैंने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया। मैंने कूल दिखना शुरू कर दिया था। अगर आप ड्रग्स लेते हो तो महिलाओं के सामने आप एकदम कूल बंदे बन जाते हो। आप उनसे बातें करने लगते हैं।”

अपने नशे के दिनों की यादों को ताजा करते हुए उन्होंने बताया, “मैंने अपनी जिंदगी के 10 साल अपने कमरे या बाथरूम में काटे हैं। मुझे शूटिंग्स में कोई रुचि नहीं थी। लेकिन इसी जिंदगी में सब कुछ बदल गया।” दत्त ने आगे कहा कि जब वो रिहैबिलिटेशन सेंटर से बाहर निकले तो लोग उन्हें ‘चरसी’ कहकर बुलाते थे। मैंने सोचा कि ये तो गलत है। सड़क पर चलने वाले लोग भी मुझे ऐसा कह रहे हैं। तभी मैने कुछ करने की ठानी और फिर वर्कआउट शुरू किया। कुछ दिनों के बाद मैं ‘चरसी’ से ऐसा बन गया कि लोग बोलते थे कि क्या स्वैग है, क्या बॉडी है।

YouTuber रणवीर इलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में संजय दत्त ने ये खुलासे किए। इसके साथ ही उन्होंने भगवान शिव को अपने जीवन में काफी प्रेरक बताया। एक्टर ने कहा कि वो बचपन से भगवान शिव के भक्त रहे हैं और उन्होंने हमेशा उन्हें बचाया है। उन्होंने कहा कि शिव ही मेरे लिए सबकुछ हैं। वो ही ब्रह्मांड हैं। एक्टर ने कहा कि जब मैं बच्चा था, तभी से भगवान शिव से मेरा जुड़ाव रहा है। (संजय दत्त ने ये बातें वीडियो 1:45 सेकंड से 3 मिनट के दौरान कहीं हैं।) उनके पूरे इंटरव्यू को आप यहाँ देख सकते हैं।

इसके साथ ही एक्टर ने अपने ड्रग्स के दिनों, जेल और कैंसर जैसी व्यक्तिगत जीवन में आई मुश्किलों को भी याद किया। गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी की 2018 में आई फिल्म ‘संजू’ में भी संजय दत्त के संघर्ष के दिनों के बारे में दिखाया गया था। उल्लेखनीय है कि संजय दत्त की आगामी फिल्म अक्षय कुमार अभिनीत-पृथ्वीराज में है। फिल्म में मानुषी छिल्लर, साक्षी तंवर और सोनू सूद भी हैं। संजय रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ का भी हिस्सा हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उद्धव का मंत्री, पवार का खास: अदालत ने भी माना ‘डी गैंग’ से नवाब मलिक के संबंध, ED ने चार्जशीट में बताया- मुंबई ब्लास्ट...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गंभीर आरोपों में गिरफ्तारी के बावजूद अपने जिस मंत्री नवाब मलिक को हटाने से इनकार किया था, उनके डी गैंग से लिंक होने की बात अदालत ने भी मानी है।

अब कहाँ गायब हो गया ज्ञानवापी ढाँचे में दिखा शिवलिंग? पूर्व महंत ने तस्वीरों से खोले राज़, हनुमान मूर्ति और कमल के फूल भी...

काशी विश्वनाथ मंदिर के पूर्व महंत डॉ कुलपति तिवारी ने ज्ञानवापी विवादित ढाँचे और शिवलिंग को लेकर पुरानी तस्वीरें दिखाते हुए बड़ा दावा किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe