Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'पुराने कोल्डड्रिंक के विज्ञापन जैसा लग रहा': 57वें जन्मदिन पर 'पठान' का टीजर रिलीज...

‘पुराने कोल्डड्रिंक के विज्ञापन जैसा लग रहा’: 57वें जन्मदिन पर ‘पठान’ का टीजर रिलीज कर ट्रॉल हुए SRK, बोले लोग – हीरो नहीं, हीरो का दादा लग रहा

'बॉलीवुड रत्न' नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया,"यशराज फिल्म्स ने आखिरी बार हिंदू विरोधी 'शमशेरा' फिल्म को बड़ी ही बेशर्मी से रिलीज किया था। वह सुपर फ्लॉप थी। इसके बाद अब यह 'पठान' रिलीज कर रही है।"

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के 57वें जन्मदिन (2 नवंबर, 2022) के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) का टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है, “क्या जानते हो पठान के बारे में… तीन साल से उसकी कोई खबर नहीं, अपने लास्ट मिशन में वह पकड़ा गया, सुना है बहुत टॉर्चर किया गया उसे, पता नहीं कि पठान मर गया है या… इसके बाद शाहरुख बोलते हैं, “पठान जिंदा है।”

टीजर में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आ र​हे हैं। टीजर के अंत में शाहरुख कहते हैं, “अपनी कुर्सी की पेटी बाँध लो, मौसम बिगड़ने वाला है।” हालाँकि, फिल्म का टीजर दर्शकों के गले नहीं उतरा। सोशल मीडिया पर ‘पठान’ के बॉयकाट की माँग की जा रही है।

फिल्म का टीजर देखने के बाद ट्विटर पर ‘Eray Mridula Cathe’ नाम के यूजर ने लिखा, “पठान का टीजर पुराने कोल्ड ड्रिंक का विज्ञापन लगता है। बॉलीवुड का एक और घटिया डब। लेकिन ठीक है, आपके पास फेक प्रचार के लिए दुनिया का सबसे महँगा पीआर, रिटर्न फेवर और बूटलिकर्स हैं। हताश पीआर ऐसे लोगों से ज्यादा एंटरटेनिंग हैं।”

एक और यूजर ने लिखा, “57 साल का होकर अभी भी हीरो की भूमिका निभाना चाहता है। भाई हीरो का दादा है तू, अब कितना डिजिटल रीमिक्स कर लो… बुड्ढा हो गया अब ‘पठान’।”

‘बॉलीवुड रत्न’ नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, “यशराज फिल्म्स ने आखिरी बार हिंदू विरोधी ‘शमशेरा’ फिल्म को बड़ी ही बेशर्मी से रिलीज किया था। वह सुपर फ्लॉप थी। इसके बाद अब यह ‘पठान’ रिलीज कर रही है।”

बता दें कि ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अगले साल जनवरी में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। इसमें शाहरुख और जॉन अब्राहम की जबरदस्त फाइटिंग दिखाई गई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -