Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजहीर इकबाल के साथ हीरामंडी की फरीदन बसा रही घर! 23 जून की पार्टी...

जहीर इकबाल के साथ हीरामंडी की फरीदन बसा रही घर! 23 जून की पार्टी में दोस्त ‘इन्वाइट’: TMC के सांसद पिता और भाई बोले- ‘इन्विटेशन का इंतजार’

मीडिया रिपोर्ट्स सोनाक्षी के दोस्तों के हवाले से इस बात पर मुहर लगा रहे हैं कि जश्न 23 जून को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में होगा, जिसकी मालकिन शिल्पा शेट्टी हैं।

नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में तवायफ फरीदन का किरदार निभाकर चर्चा बटोर रहीं सोनाक्षी सिन्हा अब घर बसा रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने कथित बॉयफेंड जहीर इकबाल के साथ जिंदगी आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इस बात से जुड़ा एक इन्विटेशन लेटर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

हालाँकि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कॉन्ग्रेस के सांसद और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसी किसी जानकारी से इनकार किया है, वहीं सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने भी मामले से अनभिज्ञता जताई है। ये अलग बात है कि मीडिया रिपोर्ट्स सोनाक्षी के दोस्तों के हवाले से इस बात पर मुहर लगा रहे हैं कि जश्न 23 जून को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में होगा, जिसकी मालकिन शिल्पा शेट्टी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने जिंदगी आगे बढ़ाने का फैसला किया है, इसके लिए उन्होंने अपने दोस्तों को मुंबई के बास्तियन रेस्टोरेंट में 23 जून को इन्वाइट किया है। कथित रूप से सोनाक्षी के दोस्त ने बताया है कि सोनाक्षी और जहीर उस दिन कोई शादी या निकाह नहीं करने वाले हैं, या तो वो रजिस्टर्ड मैरिज कर चुके हैं या फिर उस दिन करेंगे। ऐसे में 23 जून की पार्टी में बहुत कुछ खुलासा हो सकता है। उस दोस्त के हवाले से बताया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल से जुड़ा ये कार्ड खास दोस्तों जैसे हुमा कुरैशी, आयुश शर्मा और वरुण शर्मा को भेजा जा चुका है।

Sonakshi & Zaheer, wedding confirmed on June 23! 💍
byu/FleaBird_ inBollyBlindsNGossip

पिता ने जताई अनभिज्ञता, क्या है सच्चाई?

इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने साफ तौर पर कहा है कि उन्हें कुछ भी पता नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सोनाक्षी मेरी इकलौती बेटी है। उसके हरेक फैसले में मैं उसके साथ हूँ। ‘अगर’ वो ‘ऐसा कुछ’ करती है, तो पिता के तौर पर मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘आज कल के बच्चे कंसेंट नहीं लेते माँ-बाप का, सिर्फ इन्फॉर्म करते हैं। हम ‘इन्फॉर्म’ होने का इंतजार कर रहे हैं।’ वहीं, सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने भी साफ कहा कि उन्हें सोनाक्षी के इस फैसले से जुड़ी कोई भी बात पता नहीं है। और न ही वो ‘इसमें शामिल हैं’।

बता दें कि सोनाक्षी-जहीर से जुड़ा जो कार्ड वायरल हो रहा है, उसमें कथित तौर पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की आवाज है, जिसमें वो अपने 7 साल के अफेयर के बारे में बता रहे हैं। बहरहाल, इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -