Thursday, June 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'तुम्हारे स्तन छोटे हैं, सर्जरी कराओ, रोज तेल मालिश करो': मॉडल ने बताया -...

‘तुम्हारे स्तन छोटे हैं, सर्जरी कराओ, रोज तेल मालिश करो’: मॉडल ने बताया – 5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट घूरते रहे साजिद खान, काम माँगने गई थी

"वह लगभग 5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा और टिप्पणी की कि तुम्हें सर्जरी करवानी चाहिए, क्योंकि तुम्हारे स्तन छोटे हैं जो बॉलीवुड के लिए पर्याप्त नहीं हैं।"

फिल्म मेकर साज़िद खान के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप का एक और मामला सामने आया है। ‘Me Too’ के कई आरोप झेल रहे साज़िद पर अब शीला प्रिया सेठ ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मॉडल और अभिनेत्री रहीं शीला प्रिया सेठ ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके साथ साज़िद खान ने घिनौनी हरकत की थी।

दक्षिण भारतीय फिल्मों (तमिल, तेलुगू, मलयालम और अन्य) में काम कर चुकीं शीला ने बताया कि साज़िद से उनकी पहली मुलाकात साल 2008 में हुई थी। वो साज़िद खान से फिल्मों में काम माँगने के लिए गई थीं। शीला ने बताया कि ‘जब मैंने उनसे उनकी आने वाली फिल्म में मुझे कास्ट करने के लिए कहा तब उनकी कुछ हरकतों से मैं दंग रह गई।” शीला ने बताया कि साजिद उन्हें बहुत ही गंदी तरह से घूर रहे थे।

उन्होंने कहा, “वह लगभग 5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा और टिप्पणी की कि तुम्हें सर्जरी करवानी चाहिए, क्योंकि तुम्हारे स्तन छोटे हैं जो बॉलीवुड के लिए पर्याप्त नहीं हैं।” उन्होंने यहाँ तक कहा कि इसके लिए उन्हें कुछ तेलों से रोजाना मालिश करनी चाहिए।

साज़िद पर पहले भी कई मॉडल्स ने लगाए हैं इल्ज़ाम


शीला से पहले भी कईं एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा, प्रियंका बोस, अहना कुम्रा जैसी एक्ट्रेसेस का नाम तो है ही, साथ ही इसमें बिपाशा बसु और दिया मिर्जा का नाम भी शामिल है। शर्लिन चोपड़ा ने साज़िद खान पर आरोप लगाया है कि वर्ष 2005 में साज़िद ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। उन्होंने उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर उसे छूने के लिए कहा था।

साज़िद की हरकतों पर बहन फराह खान ने भी प्रतिक्रिया दी थी। बॉलीवुड की कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान ने साल 2018 में आरोप लगाने वाली महिलाओं का समर्थन किया था। महिलाओं के समर्थन में उन्हें ट्वीट किया था।

फराह ने ट्वीट कर लिखा था, “ये मेरे परिवार के लिए दिल तोड़ने वाला वक़्त है। हमें बहुत ही कठिन समस्याओं पर काम करना होगा। अगर मेरे भाई ने इस तरह का व्यवहार किया है तो उसे प्रायश्चित करना चाहिए। मैं किसी भी तरह से इस तरह के व्यवहार का समर्थन नहीं करती और ऐसी महिलाओं के साथ खड़ी हूँ, जिन्हें चोट पहुँची है।” फ़िलहाल साजिद खान के खिलाफ पीड़ित महिलाओं की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -