Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअब 'बॉर्डर 2' लेकर आएँगे सनी देओल! इधर 'ग़दर 2' ने 8 दिन में...

अब ‘बॉर्डर 2’ लेकर आएँगे सनी देओल! इधर ‘ग़दर 2’ ने 8 दिन में पार किया ₹300 करोड़ का आँकड़ा, उधर पर्दे पर भारत-पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाने की तैयारी शुरू

'बॉर्डर' के सीक्वल, यानी 'बॉर्डर 2' बनाने के लिए टीम बीते 2-3 साल से बातचीत कर रही थी। लेकिन, अब सिर्फ इसकी आधिकारिक घोषणा होनी ही बाकी है।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। शुरुआती हफ्ते में ही फिल्म ₹300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। ऐसे में ‘गदर 2’ की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि सिनेप्रेमी अब भी सनी देओल के एक्शन को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। इस बीच खबर है कि फिल्म निर्माता अब सनी देओल को लेकर ‘बॉर्डर 2’ पर काम कर रहे हैं।

‘पिंकविला’ ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि फिल्म निर्माता जेपी दत्ता सनी देओल के साथ फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ बनाने जा रहे हैं। इसके लिए एक स्टूडियो से पार्टनरशिप की बात चल रही है। सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही फिल्म का आधिकारिक ऐलान होगा। इसके बाद फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर शुरू होगा।

‘पिंकविला’ ने रिपोर्ट में यह भी कहा कहा है कि ‘बॉर्डर’ के सीक्वल, यानी ‘बॉर्डर 2’ बनाने के लिए टीम बीते 2-3 साल से बातचीत कर रही थी। लेकिन, अब सिर्फ इसकी आधिकारिक घोषणा होनी ही बाकी है। फिल्म निर्माताओं ‘बॉर्डर 2’ के लिए साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध को लेकर एक स्टोरी चुनी है। इसी कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी हो रही है।

हालाँकि फिल्म निर्माता ‘बॉर्डर 2’ में सनी देओल के अलावा नए और युवा और एक्टर्स को शामिल करने पर विचार कर रहे हैं। ऐसी संभावना है कि ‘बॉर्डर 2’ में पुराने एक्टर के रूप में सिर्फ़ सनी देओल ही होंगे। हालाँकि फिल्म के लिए अब तक किस-किस को साइन किया गया है या कौन से एक्टर होंगे इसको लेकर अब तक किसी प्रकार का ऐलान नहीं हुआ है। ‘बॉर्डर’ में सनी देओल के साथ, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में थे।

गौरतलब है कि साल 1997 में रिलीज हुई वॉर ड्रामा फिल्म ‘बॉर्डर’ बॉलीवुड की ऐतिहासिक फिल्मों में से एक है। यह फिल्म भी 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित थी। 10 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 54 करोड़ रुपए की कमाई की थी। साथ ही साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -