Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनहैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी... आप हमेशा हमारा गर्व रहोगे: रक्षाबंधन पर सुशांत...

हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी… आप हमेशा हमारा गर्व रहोगे: रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन का इमोशनल पोस्ट

बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, "हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी। बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान… और हमेशा करते रहेंगे… आप थे, आप हो और आप हमेशा हमारा गर्व रहोगे।"

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर भाई के साथ बिताए पलों को याद करते हुए भावनात्मक मैसेज पोस्ट किया है। बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी। बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान… और हमेशा करते रहेंगे… आप थे, आप हो और आप हमेशा हमारा गर्व रहोगे।”

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनकी बहन का यह पहला रक्षाबंधन है। सुशांत की बहन श्वेता अपने भाई के बहुत करीब थी। श्वेता उनकी आत्महत्या से पहले उनके साथ दो दिन मुंबई में रही थी। कथित तौर पर उस वक्त सुशांत रिया के साथ हुए ब्रेकअप से बहुत परेशान थे।

श्वेता हमेशा सुशांत के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित रहती थी। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट भी किया था। इसमें उन्होंने सुसाइड केस की तत्काल जाँच के लिए पीएम से अनुरोध किया था।

सुशांत सिंह आत्महत्या

प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपना जीवन समाप्त कर लिया था। उन्होंने एम एस धोनी, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, काई पो चे, शुद्ध देसी रोमांस जैसी कई फिल्में की थी। लोग उनकी एक्टिंग और अंदाज को काफी पसंद करने लगे थे। उनकी मृत्यु के पीछे का कारण पहले लोगों ने फ़िल्म इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद को बताया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि उनकी पूर्व प्रेमिका ने उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया था।

बात दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे की आत्महत्या को लेकर कई खुलासे किए थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उनका आरोप है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया और उनके परिवार समेत सहयोगियों पर भी एफआईआर दर्ज किया है।

सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत का लैपटॉप, उनका पॉसवर्ड और कई सारी ज्वैलरी लेकर चली गई थीं। सुशांत के पिता ने रिया पर पैसे हड़पने तक का आरोप लगाया था। दर्ज एफआईआर के बाद से सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती बुरी तरह ट्रोल होने लगी है। एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस आत्महत्या की जाँच में जुट गई है। पुलिस की एक टीम जाँच के लिए मुंबई भी पहुँची है।

एसआईटी को इस मामले में यह पता चला कि 9 से 13 जून के बीच सुशांत सिंह के मोबाइल में 14 सिम बदले गए थे। वहीं बिहार पुलिस ने इस मामले में मुंबई पुलिस पर सहयोग ना करने का आरोप लगाया है। दोनों राज्यों की पुलिस के बीच सुशांत केस को लेकर खींचतान चल रही है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत का परिवार, भाजपा सहित कई नेता और सुशांत के फैन न्याय और मामले की सीबीआई जाँच की माँग कर रहे है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -