Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसिर मुंडवाया, गले में रुद्राक्ष की माला... बच्चों और माता-पिता संग तिरुपति मंदिर में...

सिर मुंडवाया, गले में रुद्राक्ष की माला… बच्चों और माता-पिता संग तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुँचे धनुष

थारानी नामक यूजर ने ट्वीट कर कहा, "धनुष सर तिरुपति मंदिर में। उन्होंने सिर मूँड़वा लिया। D50 का एक और नया लुक लोड हो रहा है।"

साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कैप्टन मिलर (Captain Miller) और ‘D 50’ को लेकर व्यस्त हैं। इस बीच वह तिरुपति बालाजी पहुँचे। जहाँ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। फोटोज में धनुष को सिर मुंडाए हुए देखा जा सकता है। मंदिर की परंपरा के तहत उन्होंने अपना सिर मुंडवाकर बाल बालाजी को समर्पित किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धनुष सोमवार (3 जुलाई 2023) अपने दोनों बेटों लिंगा और यात्रा तथा माता-पिता के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुँचे थे। इस दौरान धनुष के साथ ही उनके बेटे लिंगा ने भी अपने बाल दान करते हुए सिर मुंडवा लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में धनुष को क्लीन हेड शेव में नजर आ रहे हैं। साथ ही वह गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिखाई दिए।

एक ओर जहाँ कहा जा रहा है कि धनुष ने तिरुपति बालाजी मंदिर की परंपरा के तहत अपना सिर मुंडवाया है। वहीं, दूसरी ओर उनके फैंस का कहना है कि धनुष ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘D 50’ के लिए अपना सिर मुंडवाया है। साथ ही धनुष के इस नए लुक से कई फैंस हैरान भी नजर आए। श्रीदेवी श्रीधर नामक यूजर ने ट्वीट कर कहा, “धनुष ने अपना सिर मुंडवा लिया है। कैप्टन मिलर में वह लंबे बाल और दाढ़ी के साथ दिखाई दे रहे थे। लेकिन उसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसलिए अब वह D 50 में नए लुक में नजर आएँगें।”

लक्ष्मी कांत नामक यूजर ने हैरान होने वाली इमोजी और #D50 के साथ लिखा, “तिरुपति से धनुष का नया लुक”

वहीं, धनुष अप्पू ने #CaptainMillerके साथ ट्वीट कर कहा, “धनुष सर आज अपने परिवार के साथ तिरुपति में”। शायद यूजर का मानना है कि धनुष का यह नया लुक कैप्टन मिलर में दिखाई देगा।

थारानी नामक यूजर ने ट्वीट कर कहा, “धनुष सर तिरुपति मंदिर में। उन्होंने सिर मुंडवा लिया। D50 का एक और नया लुक लोड हो रहा है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष जल्द ही अपनी फिल्म ‘कैटन मिलर’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म के नवंबर 2023 में बड़े पर्दे पर आने की उम्मीद है। ‘कैटन मिलर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसकी कहानी 1930 और 40 के दशक में मद्रास प्रेसिडेंटी पर आधारित है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक में धनुष लंबे बाल और दाढ़ी के साथ दिखाई दिए थे। हालाँकि हो सकता है कि फिल्म के कुछ हिस्सों में धनुष एक नए लुक में नजर आएँ।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तराखंड में तेज़ी से बढ़ रही मुस्लिमों और ईसाईयों की जनसंख्या: UCC पैनल की रिपोर्ट में खुलासा – पहाड़ों से हो रहा पलायन

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में आबादी घट रही है, तो मैदानी इलाकों में बेहद तेजी से आबादी बढ़ी है। इसमें सबसे बड़ा योगदान दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासियों ने किया है।

जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल को अब दिल्ली के LG जितनी शक्तियाँ, ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए भी उनकी अनुमति ज़रूरी: मोदी सरकार के आदेश पर भड़के...

जब से जम्मू कश्मीर का पुनर्गठन हुआ है, तब से वहाँ चुनाव नहीं हो पाए हैं। मगर जब भी सरकार का गठन होगा तब सबसे अधिक शक्तियाँ राज्यपाल के पास होंगी। ये शक्तियाँ ऐसी ही हैं, जैसे दिल्ली के एलजी के पास होती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -