Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकौन है बॉलीवुड माफिया? तनुश्री दत्ता बोलीं- वह डॉन से डायरेक्ट टच में रहते...

कौन है बॉलीवुड माफिया? तनुश्री दत्ता बोलीं- वह डॉन से डायरेक्ट टच में रहते हैं, मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं; बताया कैसे गुंडों वाले कमरे में ले गए थे

"बॉलीवुड में डॉन खुद दुकान खोल बैठे नहीं रहते। उनके गुर्गे बॉलीवुड के कुछ आर्टिस्टों, मेकर्स के टच में रहते हैं। वैसे टच वाले लोग चाहते हैं कि तनुश्री को रास्ते से हटाया जाए। बॉलीवुड माफिया वो होता है, जो मेन डॉन के टच में रहते हैं।"

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने कहा है कि बॉलीवुड माफिया उनके पीछे पड़ा है। उन्हें रास्ते से हटाना चाहता है। उनसे काम छीन रहा है। ये दावे उन्होंने एक इंटरव्यू में किए हैं। इससे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर भी वह बॉलीवुड माफिया पर बरसीं थी।

दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने दावा किया कि बॉलीवुड माफिया उनके प्रोजेक्ट्स लगातार छीन रहा है। उन्होंने कहा, “मैं इन प्रोजेक्ट्स में काफी टाइम और एनर्जी इनवेस्ट कर देती हूँ। मगर उनके फ्लोर पर जाने से पहले ही संबंधित लोग हाथ खींच लेते हैं। जरूर बॉलीवुड माफिया है, जो मेरा काम बिगाड़ने में लगा हुआ है। दिसंबर 2020 से मेरे हाथ आ रहे काम को लगातार सैबोटाज किया जा रहा है।”

जब उनसे पूछा गया कि ये बॉलीवुड माफिया है कौन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी इसकी खूब चर्चा हुई थी। जवाब में तनुश्री ने कहा कि वे किसी का नाम नहीं लेना चाहती हैं। लेकिन एक माफिया काम तो करता ही है, जिसके अंडरवर्ल्ड से संपर्क हैं। उन्होंने कहा, “बॉलीवुड में डॉन खुद दुकान खोल बैठे नहीं रहते। उनका बड़ा बिजनेस दो-तीन देशों को लेकर चल रहा होता है। उनके गुर्गे बॉलीवुड के कुछ आर्टिस्टों, मेकर्स के टच में रहते हैं। वैसे टच वाले लोग चाहते हैं कि तनुश्री को रास्ते से हटाया जाए। बॉलीवुड माफिया वो होता है, जो मेन डॉन के टच में रहते हैं।”

अपनी जान को खतरा बताते हुए इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने एक वाकये का जिक्र भी किया। इसके मुताबिक मीटू को लेकर जब उन्होंने मीडिया में बात रखी थी तो उनको मारने की कोशिश हुई थी। एक प्रोजेक्ट की मीटिंग के सिलसिले में उन्हें होटल बुलाया गया। फिर होटल के 10वीं मंजिल के एक कमरे में ले जाने की कोशिश की गई, जहाँ पहले से यूपी-बिहार के कुछ गुंडे टाइप लोग मौजूद थे।

इससे पहले तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा था, “मुझे बहुत बुरी तरह से परेशान किया जा रहा है और निशाना बनाया जा रहा है। पहले मेरा बॉलीवुड करियर एक साल से ठीक नहीं चल रहा था। फिर मेरी काम वाली के जरिए मेरे खाने-पीने में गड़बड़ी करके मुझे स्टेरॉयड देने की कोशिश की गई। इससे मुझे कई तरह की गंभीर स्वास्थ्य दिक्कतें हुईं, इसके बाद जब मैं मई में उज्जैन गई थी तो मेरे कार के ब्रेक के साथ दो बार छेड़छाड़ की गई, जिसके कारण मैं दो बार दुर्घटना का शिकार हुई, लेकिन मरते-मरते बच गई और करीब 40 दिनों के बाद मुंबई लौटी हूँ। अब मेरे फ्लैट के बाहर मेरे घर में अजीबोगरीब घिनौना सामान मिला है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -