Thursday, September 29, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैं इस फालतू रेस में नहीं हूँ': मीडिया चला रहा 'ब्रह्मास्त्र' ने 'द कश्मीर...

‘मैं इस फालतू रेस में नहीं हूँ’: मीडिया चला रहा ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पछाड़ा, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने दिया करारा जवाब – NOT BOLLYWOOD

ध्यान दिला दें कि 'ब्रह्मास्त्र' का बजट 410 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जो कि 'द कश्मीर फाइल्स' के बजट से 8 गुना से भी अधिक है।

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई को लेकर फिल्म की रिलीज से पहले ही विवाद शुरू हो चुका था। हालाँकि, अब जबकि रिलीज को 10 दिन से अधिक का समय हो चुका ,है तब कमाई के सामने आए आँकड़ों को सोशल मीडिया में गलत बताया जा रहा है। यही नहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ की तुलना ‘द कश्मीर फाइल्स’ से करने पर फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि वो इन फालतू की रेस में नहीं हैं।

दरअसल, ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स में, एडवांस बुकिंग के जिस तरह से आँकड़े सामने आ रहे थे उस पर सोशल मीडिया में मजाक उड़ाया जा रहा था। इसके बाद, अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई को ‘द कश्मीर फाइल्स’ से अधिक बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। साथ ही कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ दिया है और दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। मीडिया इस बात का दावा कर रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ भारत में 200 करोड़ रुपए की नेट कमाई के क्लब में शामिल गई है। कहा जा रहा है कि इस क्लब में शामिल होते ही फिल्म ने कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है।

मीडिया के इन तमाम दावों पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कई मीडिया रिपोर्टस का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है। इन मीडिया रिपोर्ट्स में बॉक्स ऑफिस आँकड़ों को दिखाते हुए यह कहा गया है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ दिया है।

विवेक अग्निहोत्री ने मीडिया रिपोर्ट्स के इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए अपने लिखा, “हा हा, मुझे नहीं पता कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को छड़ी, रॉड्स, हॉकी स्टिक या फिर AK-47 से, किस चीज से पछाड़ा है। या फिर Paid PR और इन्फुलेंसर्स के जरिए। बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से लड़ने दें। हमें अकेला छोड़ दें। मैं ऐसी फालतू की रेस में नहीं हूँ। धन्यवाद।”

साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में ‘#NotBollywood’ का भी प्रयोग किया है। इसका सीधा मतलब यह है कि उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वो बॉलीवुड में नहीं हैं, या बॉलीवुड से अलग हैं। ध्यान दिला दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट 410 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जो कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बजट से 8 गुना से भी अधिक है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘क्या कंडोम भी देना पड़ेगा मुफ्त’: IAS अफसर की विवादित टिप्पणी पर महिला आयोग ने 7 दिन में जवाब माँगा, बिहार छात्राओं के ‘सैनिटरी...

IAS हरजोत कौर ने कहा था, “बेवकूफी की भी हद होती है। मत दो वोट। चली जाओ पाकिस्तान। वोट तुम पैसों के लिए देती हो क्या।”

‘सरकारी अधिकारी से लेकर PHD होल्डर, लाइब्रेरियन से लेकर तकनीशियन तक’: PFI में शामिल थे कई नामी लोग; ट्विटर ने अकॉउंट बंद किया, वेबसाइट...

प्रतिबंधित PFI के शीर्ष पदों को पूर्व सरकारी कर्मचारी, लाइब्रेरियन और पीएचडी होल्डर संभाल रहे थे। अब इसके सोशल मीडिया अकॉउंट बंद हो गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,049FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe