Sunday, May 22, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'हीरो के साथ सोना होगा, तब मिलेगा काम': हिरोइन ने किया खुलासा, नहीं कर...

‘हीरो के साथ सोना होगा, तब मिलेगा काम’: हिरोइन ने किया खुलासा, नहीं कर पाई थीं ‘बड़े अभिनेता’ की फिल्म

किश्वर मर्चेंट ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए कड़ी कोशिश नहीं की क्योंकि उन्हें पता था कि उनका चेहरा इसके लिए फिट नहीं है और साथ ही डांस के मामले में वो कमजोर थीं।

अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में ‘कास्टिंग काउच’ को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि एक फिल्म के दौरान उन्हें एक अभिनेता के साथ सोने को कहा गया था। एक बड़े फिल्म निर्माता और एक बड़े अभिनेता के साथ उन्हें काम करने का मौका मिला था, लेकिन इन कारणों से उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। ‘भेजा फ्राई 2’ और ‘हम तुम और शबाना’ फिल्म की अभिनेत्री फ़िलहाल अपनी प्रेगनेंसी के दौर से गुजर रही हैं।

40 वर्ष की उम्र में पहली बार माँ बनने जा रहीं किश्वर मर्चेंट ने कहा कि वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी माँ के साथ एक बैठक के लिए गई थीं। वहीं उन्हें बताया कि फिल्म में काम करने के लिए उन्हें इसके हीरो के साथ सोना पड़ेगा। बकौल किश्वर मर्चेंट, उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया और चुपचाप वहाँ से लौट गईं। उन्होंने कहा, “मैं ऐसा नहीं कहूँगी कि ये बहुत होता है या सामान्य है। इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इंडस्ट्री में ये चीज होती है।”

TOI के ‘TellyStarsTalk Exclusive‘ में किश्वर मर्चेंट ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए कड़ी कोशिश नहीं की क्योंकि उन्हें पता था कि उनका चेहरा इसके लिए फिट नहीं है और साथ ही डांस के मामले में वो कमजोर थीं। साथ ही, वो बिकनी पहनने को लेकर सहज नहीं थीं। उन्होंने बताया कि शादी के बाद उन्हें थोड़ी स्वतंत्रता मिली तो उन्होंने इसका फायदा उठाया, लेकिन TV एक साफ़-सुथरा कार्य है।

किश्वर मर्चेंट ने विक्की लालवानी के साथ इंटरव्यू में किया खुलासा (वीडियो साभार: TV Times)

किश्वर मर्चेंट ने TV के अभिनेता और गायब सुयश राय से शादी की है। उन्होंने बताया कि अपनी प्रेगनेंसी को लेकर वो न सिर्फ अच्छा महसूस कर रही हैं और खुश हैं, बल्कि थोड़ी नर्वस भी हैं। उन्होंने बताया कि फ़िलहाल बच्चे की कोई योजना नहीं थी, इसीलिए ये खबर आई तो वो और उनके पति चकित हो गए थे। इसके बाद दोनों पेरेंट्स बनने की तैयारी में लग गए। इसी बीच उन्हें थाइराइड हो गया और उनके माता-पिता कोविड पॉजिटिव हो गए।

किश्वर मर्चेंट ने बताया कि अब सब ठीक है। पिछले 23 वर्षो से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय किश्वर मर्चेंट ने उस जमाने के लोकप्रिय ‘शक्तिमान’ सीरियल में जूलिया का किरदार से अपनी पहचान बनाई थी। उसके बाद ‘बाबुल की दुआएँ लेती जा’, ‘देश में निकला होगा चाँद’, ‘कुटुंब’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘काव्यांजलि’, ‘कसम से’, ‘एक हसीना थी’ और ‘मधुबाला’ में काम किया। वो सुयश राय के साथ ‘बिग बॉस 9 (2015)’ में भी दिखी थीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञानवापी में सिर्फ शिवलिंग ही नहीं, हनुमान जी की भी मूर्ति: अमेरिका के म्यूजियम में 154 साल पुरानी तस्वीर, नंदी भी विराजमान

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे को लेकर जारी विवाद के बीच सामने आई तस्वीर में हनुमान जी के मिलने से हिन्दू पक्ष का दावा और मजबूत हो गया है।

नौगाँव थाने में आग लगाने वाले 5 आरोपितों के घरों पर चला असम सरकार का बुलडोजर: शराबी शफीकुल की मौत पर 2000 कट्टरपंथियों ने...

असम में एक व्यक्ति की मौत के शक में थाने को जलाने के 5 आरोपितों के घरों को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया है। तीन को गिरफ्तार भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,078FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe