Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयअन्य'ऐसा सच जो देश को हिला देगा': एक और फिल्म लेकर आ रही 'The...

‘ऐसा सच जो देश को हिला देगा’: एक और फिल्म लेकर आ रही ‘The Kerala Story’ की टीम, वामपंथी हिंसा की पोल खोलेगी ‘बस्तर’

जहाँ तक है शायद ये फिल्म नक्सलवाद के मुद्दे पर हो। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अंदाजा लगाकर तंज कस रहे हैं कि इसे भी कम्युनिस्ट लोग नक्सल विरोधी करार दे देंगे। वहीं कुछ कह रहे हैं कि भले ही टाइम लगे लेकिन इस फिल्म की क्वालिटी बेहतरीन होनी चाहिए।

द केरल स्टोरी की सफलता के बाद अब इस फिल्म के मेकर्स ने ‘बस्तर’ नाम से फिल्म बनाने का ऐलान किया है। फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में लिखा गया है- “छिपा हुआ सच जो देश को हिला देगा- बस्तर।”

फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इसमें स्टारकास्ट कौन होगा ये अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इसका निर्माण लास्ट मान्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड बैनर तले हो रहा है। फिल्म के पोस्टर में बिखरा जंगल और बंदूके नजर आ रही है।

जहाँ तक है शायद ये फिल्म नक्सलवाद के मुद्दे पर हो। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अंदाजा लगाकर तंज कस रहे हैं कि इसे भी कम्युनिस्ट लोग नक्सल विरोधी करार दे देंगे। वहीं कुछ कह रहे हैं कि भले ही टाइम लगे लेकिन इस फिल्म की क्वालिटी बेहतरीन होनी चाहिए।

बता दें कि पोस्टर में जैसा कि दिख रहा है इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इससे पहले विपुल को द केरल स्टोरी बनाकर अपार सफलता मिली थी। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ने 256 करोड़ की कमाई की थी। द केरल स्टोरी के अलावा अमृतलाल शाह ने “आँखे, हॉलिडे, फोर्स, कमांडो, वक्त, नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग” जैसी फिल्म बनाई हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -