Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयअन्य'जिन्होंने मोदी को वोट दिया, उन्हें अस्पताल में जगह मत दो': कॉमेडियन ने कोविड...

‘जिन्होंने मोदी को वोट दिया, उन्हें अस्पताल में जगह मत दो’: कॉमेडियन ने कोविड पीड़ितों के लिए उगला जहर, लताड़ लगाने वालों को इंस्टा पर किया ट्रोल

एक इंस्टा यूजर ने डेनियल की वीडियो देख कहा कि ये सब सिर्फ व्यूज और पब्लिसिटी के लिए किया जाता है ताकि बिल भरे जा सकें। इस कमेंट का भी डेनियल मजाक उड़ाते दिखे। और रोने वाले इमोजी लगाते हुए कहा- "मेरे बहुत सारे बिल हैं।"

कॉमेडी के नाम पर ओछापन दिखाने की रिवायत अब पुरानी हो गई है। 3 फरवरी को डेनियल फर्नांडिस ने ‘Alive and Vaccinated’ टाइटल से वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाली। इस 1 घंटे 39 मिनट की वीडियो में डेनियल अपनी कट्टरता दिखाते दिखे और इसमें उन्होंने लोगों के मरने की कामना की। साथ ही हिंदू विरोधी विचारों को भी व्यक्त किया।

डेनियल वीडियो में उन कोविड मरीजों का मजाक उड़ा रहे थे जिन्होंने नरेंद्र मोदी को वोट किया। अपनी वीडियो में उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को अस्पताल में जगह ही नहीं मिलनी चाहिए जिन्होंने नरेंद्र मोदी को वोट दिया। उन्होंने कहा कि उनका दोस्त भी यही सोचता है। अपने बेनाम दोस्त का जिक्र करते हुए वह बोले कि ये आइडिया उनके दोस्त ने उन्हें दिया है कि जिन लोगों ने भी कभी पीएम को वोट दिया उन्हें अस्पतालों में जगह नहीं मिलनी चाहिए।

वीडियो वायरल होने के बाद हर जगह से डेनियल को उनकी घटिया सोट के लिए लताड़ मिली। हालाँकि तब उन्होंने ग्लानि महसूस करने की बजाय या माफी माँगने की बजाय अपना गुस्सा व्यक्त किया और लोगों का मजाक उड़ाने लगे।

मामला इंस्टा पर लाते हुए उन्होंने उन लोगों को ट्रोल करवाया जिन्होंने उनकी वीडियो पर सवाल खड़े किए। एक मोनिका वर्मा नाम की लड़की ने कहा था कि स्टैंड कॉमेरी के नाम पर मोदी के प्रति नफरत दिखाना आम हो गया है।

डेनियल ने इसी कमेंट को पोस्ट करके कुछ इमोजी लगाई जिसके बाद उनके फॉलोवर्स उस लड़की का मजाक उड़ाने लगे।

‘prinaik24’ आईडी से पूछा गया कि आखिर ऐसी बुद्धि वाले लोग कैसे बुद्धिजीवी या उदारवादी घोषित हो सकते हैं वो भी तब जब वो महामारी में लोगों की मौत की कामना करते है। उन्होंने उन दर्शकों को भी शर्म करने को कहा जो ऐसे मजाकों पर हँसते और तालियाँ बजाते हैं।

यहाँ भी डेनियल ने गलती मानने की बजाय पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- “दर्शकों तुम्हें शर्म आना चाहिए।”

एक इंस्टा यूजर ने डेनियल की वीडियो देख कहा कि ये सब सिर्फ व्यूज और पब्लिसिटी के लिए किया जाता है ताकि बिल भरे जा सकें। इस कमेंट का भी डेनियल मजाक उड़ाते दिखे। और रोने वाले इमोजी लगाते हुए कहा- “मेरे बहुत सारे बिल हैं।”

बता दें कि कोविड-19 के पीड़ितों का मजाक उड़ाने वाले डेनियल अक्सर मौका पाते ही हिंदू धर्म का मखौल उड़ाते हैं। लेकिन जब बात दूसरे मजहब के उल्लेख की आती है तो वहाँ बीप का इस्तेमाल करते हैं शायद उन्हें पता है कि उनका हश्र क्या हो सकता है।

उनके एक मजाक में दूसरे मजहब के शख्स की बात थी। लेकिन उन्होंने उस हर शब्द पर बीप लगाया जिसपर विवाद हो सकता था। जोक सुनाते हुए उन्होंने कहा, “जीसस, बुद्धा और….. बार में गए।  बार वाले ने उन्हें देखा और पूछा कि मैं आप दोनों के लिए क्या ला सकता हूँ?” इस पूरी लाइन में डेनियल ने कोई ऐसा शब्द इस्तेमाल नहीं किया कि मजहबी लोग आहत हों। जहाँ उन्हें इस्लाम से जुड़े शब्द प्रयोग करने थे वहाँ-वहाँ उन्होंने बीप का यूज किया और अपने मुँह पर इमोजी भी लगाया ताकि किसी को पता न चले कि उन्होंने क्या बोला है। लेकिन ये सतर्कता डेनियल ने कभी हिंदू धर्म के लिए नहीं बरती और खुलेआम हिंदू धर्म का मखौल उड़ाया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -