Tuesday, October 19, 2021
Homeविविध विषयअन्यजहीर खान ने दी दिवाली की शुभकामनाएँ, कट्टरपंथियों ने कहा- अल्लाह को क्या मुँह...

जहीर खान ने दी दिवाली की शुभकामनाएँ, कट्टरपंथियों ने कहा- अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को भी इस्लामिक कट्टरपंथियों ने तिलक लगाते हुए एक तस्वीर साझा करने और दिवाली की बधाई देने के लिए गाली दी थी। कट्टरपंथियों ने उन्हें झूठा मुस्लिम भी करार दिया।

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जहीर खान ने दिवाली की शुभकामनाएँ देते हुए अपनी पत्नी अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें गालियाँ देना, ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मुहम्मद फारूक असद ने जहीर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इस तरह से दिवाली मनाने के बाद अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे।

उमर ने लिखा, “नहीं मिलेगा फ्लैट अब भी।” बता दें कि उमर को राणा अय्यूब, समीर हलार्णकर, निखिल वागले और सबा नकवी जैसे लिबरल पत्रकारों के साथ ही संजय निरुपम जैसे कॉन्ग्रेसी नेता भी फॉलो करते हैं। इस तरह के संदेशों को देख एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि फतवा आ ही रहा होगा।

एक यूजर ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा कि कभी हिन्दू क्रिकेटरों को इस्लामिक कपड़ों में ईद मनाते नहीं देखा। ये इतने असुरक्षित क्यों हैं?

इसी तरह से फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर भी लोगों ने जहीर खान को गालियाँ दी।

जहीर खान को इंस्टाग्राम पर मिली गाली

जहीर खान को इंस्टाग्राम पर मिली गाली

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को भी इस्लामिक कट्टरपंथियों ने तिलक लगाते हुए एक तस्वीर साझा करने और दिवाली की बधाई देने के लिए गाली दी थी। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएँ देते हुए ट्वीट किया था, “सभी को हैप्पी दिवाली। आपका जीवन उज्ज्वल और खुशहाल रहे।” शुभकामनाएँ देते हुए उन्होंने अपने परिवार के साथ तिलक लगाए हुए एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में उनका बेटा अबराम और पत्नी गौरी भी थीं। इसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों ने शाहरूख को झूठा मुस्लिम तक बता दिया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर आतंकी गोली मार रहे, उधर कश्मीरी ईंट-भट्टा मालिक मजदूरों के पैसे खा रहे: टारगेट किलिंग के बाद गैर-मुस्लिम बेबस

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर हत्या करने के बाद दूसरे प्रदेशों से आए श्रमिक अब वापस लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

कश्मीर को बना दिया विवादित क्षेत्र, सुपरमैन और वंडर वुमेन ने सैन्य शस्त्र तोड़े: एनिमेटेड मूवी ‘इनजस्टिस’ में भारत विरोधी प्रोपेगेंडा

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे कश्मीर का चित्रण डीसी की इस एनिमेटिड मूवी में हुआ है और कैसे उन्होंने भारत को बुरा दिखाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe