Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयअन्यपाक सुंदरी के इवेंट में परफॉर्म करने वाले थे अल्का यागनिक, कुमार सानू, उदित...

पाक सुंदरी के इवेंट में परफॉर्म करने वाले थे अल्का यागनिक, कुमार सानू, उदित नारायण, FWICE ने चेताया

"पता चला है कि आप 17 नवंबर को अमेरिका में एक पाकिस्तानी नेशनल के इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं... FWICE अनुरोध करता है कि आप इस इवेंट में हिस्सा लेने का फैसला बदल दें। "

पाकिस्तान की ओर कड़ा रुख बरकरार रखते हुए FWICE ने सैफ अली खान, श्रेया घोषाल, मीका सिंह और दिलजीत सिंह के बाद अब अल्का यागनिक, कुमार सानू और उदित नारायण को निशाने पर ले लिया है।

दरअसल, जानकारी के मुताबिक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने तीनों गायकों को अमेरिका में आयोजित होने वाले शो में न जाने की नसीहत दी है। क्योंकि उनका कहना है कि 17 नवंबर को होने वाला ये इवेंट मिस PAK-USA की ओर से आयोजित किया जा रहा है।

FWICE ने तीनों कलाकारों को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है, “पता चला है कि आप 17 नवंबर को अमेरिका में एक पाकिस्तानी नेशनल के इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं…FWICE अनुरोध करता है कि आप इस इवेंट में हिस्सा लेने का फैसला बदल दें। ”

उल्लेखनीय है कि इससे पहले FWICE ने पाकिस्तान में जाकर परफॉर्मेंस देने पर मीका सिंह पर भी बैन लगा दिया था, और दिलजीत दोसांझ का तो वीजा रद्द तक करने की माँग उठा डाली थी। हालाँकि, इसके बाद दिलजीत ने खुद ही अपने प्रोग्राम को स्थगित कर दिया था और बताया था कि उनका कॉन्ट्रेक्ट बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ हैं और किसी के साथ नहीं। इसके अलावा फेडरेशन बॉलीवुड के नामी कलाकार सैफ अली खान और मशहूर गायक श्रेया घोषाल को भी चेतावनी दे चुका है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसी को ईद तक तो किसी को 17 जुलाई तक मारने की धमकी, पटाखों का जश्न तो कहीं सिर तन से जुदा के स्टेटस:...

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल के कत्ल के बाद कहीं पर फोड़े गए पटाखे तो कहीं पर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता को मिली कत्ल की धमकी।

कन्हैया, उमेश, किशन… हत्या का एक जैसा पैटर्न, लिंक की पड़ताल कर रही NIA: रिपोर्ट में बताया- PFI कनेक्शन की भी हो रही जाँच

उदयपुर में कन्हैया लाल को काटा गया। अमरावती में उमेश कोल्हे तो अहमदाबाद में किशन भरवाड की हत्या की गई। बताया जा रहा है कि एनआईए इनके बीच लिंक की पड़ताल कर रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,558FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe