पाक सुंदरी के इवेंट में परफॉर्म करने वाले थे अल्का यागनिक, कुमार सानू, उदित नारायण, FWICE ने चेताया

"पता चला है कि आप 17 नवंबर को अमेरिका में एक पाकिस्तानी नेशनल के इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं... FWICE अनुरोध करता है कि आप इस इवेंट में हिस्सा लेने का फैसला बदल दें। "

पाकिस्तान की ओर कड़ा रुख बरकरार रखते हुए FWICE ने सैफ अली खान, श्रेया घोषाल, मीका सिंह और दिलजीत सिंह के बाद अब अल्का यागनिक, कुमार सानू और उदित नारायण को निशाने पर ले लिया है।

दरअसल, जानकारी के मुताबिक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने तीनों गायकों को अमेरिका में आयोजित होने वाले शो में न जाने की नसीहत दी है। क्योंकि उनका कहना है कि 17 नवंबर को होने वाला ये इवेंट मिस PAK-USA की ओर से आयोजित किया जा रहा है।

FWICE ने तीनों कलाकारों को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है, “पता चला है कि आप 17 नवंबर को अमेरिका में एक पाकिस्तानी नेशनल के इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं…FWICE अनुरोध करता है कि आप इस इवेंट में हिस्सा लेने का फैसला बदल दें। ”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

उल्लेखनीय है कि इससे पहले FWICE ने पाकिस्तान में जाकर परफॉर्मेंस देने पर मीका सिंह पर भी बैन लगा दिया था, और दिलजीत दोसांझ का तो वीजा रद्द तक करने की माँग उठा डाली थी। हालाँकि, इसके बाद दिलजीत ने खुद ही अपने प्रोग्राम को स्थगित कर दिया था और बताया था कि उनका कॉन्ट्रेक्ट बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ हैं और किसी के साथ नहीं। इसके अलावा फेडरेशन बॉलीवुड के नामी कलाकार सैफ अली खान और मशहूर गायक श्रेया घोषाल को भी चेतावनी दे चुका है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: