Sunday, July 25, 2021
Homeविविध विषयअन्यहिटलर को भाता था सेक्स के दौरान मुँह पर महिलाओं का पेशाब करना: नए...

हिटलर को भाता था सेक्स के दौरान मुँह पर महिलाओं का पेशाब करना: नए डॉक्यूमेंट्री से खुलासा

डॉक्यूमेंट्री में एक और किस्से का जिक्र है जहाँ हिटलर के साथ सेक्सुअली एक्टिव होने के बाद अभिनेत्री रेनेटा मुलर की मृत्यु हो गई थी।

जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर पर ‘Hitler’s Secret Sex Life’ नाम से एक डॉक्यूमेंट्री रिलीज हुई है। ये डॉक्यूमेंट्री हिटलर के यौन मनोविज्ञान पर प्रकाश डालती है। इसमें उन दावों की पड़ताल है जिनमें हिटलर को पोर्न एडिक्ट बताया गया और कहा गया कि वह चुपके से दूसरों को संभोग करता देख आनंद पाता था।

इस डॉक्यूमेंट्री, जिसे स्काई हिस्ट्री पर रविवार को रिलीज किया गया, इसमें बताया गया है कि हिटलर को सेक्स के दौरान उसके ऊपर पेशाब करने वाली महिलाएँ पसंद थीं और उसके संबंध अपनी भतीजी से भी थे। इन सबके अलावा वह सेक्स के दौरान चाहता था कि महिलाएँ उसे मुक्का मारें। फिर वह ऐसी स्थिति (शारीरिक या मानसिक पीड़ा पाकर खुद सुख लेना) का आनंद लेता था।

डॉक्यूमेंट्री कहती है कि हिटलर के बारे में दावे हैं कि वह इच्छाओं पर संयम रखने वाला, वेश्यावृत्ति के ख़िलाफ़ बोलने वाला और कम कामुक मर्दों को कमजोर और दयनीय बताता था। वह वेश्याओं और स्ट्रिपर्स को प्राइवेट कार्यक्रमों में निमंत्रण देता था। कथित तौर पर नाजी के आधिकारिक फोटोग्राफर हेनरिक हॉफमैन को अश्लील फिल्में सप्लाई करने का काम दिया गया था, जिन्हें हिटलर रात के अँधेरे में देखता था। 

भतीजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

डॉक्यूमेंट्री कहती है कि हिटलर के अपनी भतीजी गेली रॉबल (Geli Raubal) से संबंध थे, जो बाद में जर्मनी के मुनिक में मृत पाई गई। फिल्म में दिखाया गया है कि गेली के साथ हिटलर ने यौन संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की। संबंध लगभग 6 साल चला। फिर 1931 में वह मृत मिली जिसके बाद इस बात ने तूल पकड़ लिया कि हिटलर ने ही उसे मारा।

द सन पर प्रकाशित खबर के अनुसार, हिटलर अपनी भतीजी से कई घटिया चीजें करने को कहता था। जैसे वह उसे नंगा करता, अपने मुँह पर बैठाता और उत्तेजित होने के बाद वह उसे अपने मुँह पर पेशाब करने को कहता था। गेली ने ऐसी हरकतों को बेहद घिनौना कहा था।

डॉक्यूमेंट्री में एक और किस्से का जिक्र है जहाँ हिटलर के साथ सेक्सुअली एक्टिव होने के बाद अभिनेत्री रेनेटा मुलर की मृत्यु हो गई थी। एक्ट्रेस ने भी बताया था कि हिटलर उनसे उसे मारने को कहता था। मुलेर ने कथित तौर पर फिल्म निर्देशक अल्फ्रेड जेसलर को कहा था कि वह हिटलर को लगातार मारती थी, क्योंकि वह खुद ही जमीन पर लेटकर उसे ऐसा करने को कहता था।

इसके अलावा इसमें उन अफवाहों पर भी प्रकाश डाला गया है जिसमें हिटलर अपनी 13 साल की प्रेमिका इवा ब्रॉन के साथ सेक्स नहीं कर पाया था। इवा की गायनाकोलॉजिस्ट ने कथित तौर पर दावा किया था कि उसकी योनि इतनी कसी हुई थी कि सेक्स उसके लिए बेहद पीड़ादायक होता। वहीं उसकी हेयर ड्रेसर ने दावा किया था कि उन्हें इवा ने खुद बताया कि हिटलर ने कभी उसके साथ सेक्स नहीं किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सालासर बालाजी धाम: ‘इकलौते’ हनुमान जी, जिनकी है दाढ़ी-मूँछें, माता अंजनी को खुद से किया था दूर

राजस्थान के चुरू जिले में स्थित सालासर बालाजी धाम, जहाँ विराजमान दाढ़ी और मूँछों वाले हनुमान जी अपने भक्त को दिए हुए वचन को पूरा करने...

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं… मुस्लिम कब्ज़ा करने के लिए कूच करेंगे’: UP का मौलाना

इस वीडियो में मौलाना अब्दुल लतीफ़ कहता है, "असली बात तो ये हैं कि वो बद्रीनाथ नहीं, बदरुद्दीन शाह हैं। ये मुस्लिमों का धार्मिक स्थल है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,070FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe