Sunday, December 5, 2021
Homeविविध विषयअन्यटीम इंडिया की प्लेयिंग XI में आश्विन-ईशान को जगह नहीं, खिलाया ये मिस्ट्री स्पिनर:...

टीम इंडिया की प्लेयिंग XI में आश्विन-ईशान को जगह नहीं, खिलाया ये मिस्ट्री स्पिनर: रोहित शर्मा पहले ही ओवर में ही OUT

टीम इंडिया ने मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के रूप में तीन तेज गेंदबाजों को खिलाया है।

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 विश्व कप का मुकाबला शुरू हो गया है। प्लेयिंग एलेवेन में भारतीय टीम में स्पिनर रविचंद्रन आश्विन, विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और स्पिनर राहुल चाहर और शार्दुल ठाकुर को जगह नहीं मिली है। भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा और केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी करने उतरे हैं। कप्तान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव मध्य क्रम में बल्लेबाजी करेंगे।

वहीं भारतीय टीम की प्लेयिंग एलेवेन में ऑलराउंडर के रूप में जहाँ रविंद्र जडेजा को जगह मिली है, वहीं हार्दिक पंड्या बतौर बल्लेबाज ही खेलेंगे। हार्दिक पंड्या ने साफ़ किया है कि वो इस मैच में गेंदबाजी नहीं करेंगे। आगे वो गेंदबाजी करते हैं या नहीं, इसका फैसला वो और मेडिकल टीम लेगी। टीम इंडिया ने मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के रूप में तीन तेज गेंदबाजों को खिलाया है।

पाकिस्तान की प्लेयिंग एलेवेन इस प्रकार है – बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, हरिस रऊफ, शाहीन अफरीदी। पाकिस्तान की टीम टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी कर रही है। भारतीय टीम में ऋषभ पंत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेल रहे हैं। मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को भी जगह मिली है।

वहीं रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए पहले ही ओवर में आउट हो गए हैं। उधर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को एक महत्वपूर्ण सलाह दी है। उन्होंने अपनी टीम से कहा है कि वो भारत से मैच से पहले जाकर उनके बल्ले न चेक करें। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के खिलाड़ी वरिष्ठ हैं और बड़े क्राउड के सामने खेलते हैं। उन्होंने याद दिलाया कि हाल ही में भारतीय टीम के खिलाड़ी IPL खेल कर लौटे हैं, तो इससे भी बड़ा फर्क पड़ता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

‘किसानों की तरह बलिदान देने के लिए तैयार रहें’: फारूक अब्दुल्ला ने 370 की वापसी के लिए लोगों को भड़काया, कहा – पर्यटन बढ़ना...

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने लोगों को भड़काते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 के लिए वो भी किसानों की तरह बलिदान दें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,733FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe