Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयअन्य8 पैक एब्स से जिस हीरो की पहचान, पीटकर उसके नाक की हड्डी तोड़ी:...

8 पैक एब्स से जिस हीरो की पहचान, पीटकर उसके नाक की हड्डी तोड़ी: खून से लथपथ Video किया शेयर, कहा- माँ के साथ मंदिर से लौट रहा था तो हुआ हमला

चेतन मदर्स डे पर मंदिर से लौट रहे थे तब उनके ऊपर हमला हुआ। चेतन बताते हैं कि उन्होंने घटना के फौरन बाद पुलिस से मदद माँगी और अपनी शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में कागलीपुरा थाने में मामला दर्ज हुआ है।

साउथ के अभिनेता चेतन चंद्रा की इंस्टा पर एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में चेतन खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो कन्नड़ में अपने साथ घटित घटना के बारे में बताते हैं। उनकी इस वीडियो पर बनी खबरों में दावा है कि एक्टर पर नशे में धुत एक आदमी और करीबन 20 लोगों ने हमला किया।

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो चेतन मदर्स डे पर मंदिर से लौट रहे थे तब उनके ऊपर हमला हुआ। चेतन बताते हैं कि उन्होंने घटना के फौरन बाद पुलिस से मदद माँगी और अपनी शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में कागलीपुरा थाने में मामला दर्ज हुआ है।

अभी तक की छानबीन में यही सामने आया है कि आरोपित नशे में था और एक्टर की कार को ओवरटेक करने में लगा था। विरोध होने पर उसने हमला किया। अब पुलिस आरोपित को पकड़कर उससे अपनी पूछताछ कर रही है।

चेतन कहते हैं, “देखो आज मेरे साथ क्या हुआ। उन्होंने मुझ पर हमला किया और मेरी नाक तोड़ दी। वह आदमी मुझे ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। जब मैं उसके पास गया और कार को नुकसान पहुँचाने के बारे में पूछने लगा। कुछ ही मिनटों में वहाँ एक महिला और करीब 20 लोग जमा हो गए और मेरे साथ मारपीट करने लगे। मैं फौरन इस संबंध में पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आकर मेरा इलाज करवाया। हालाँकि इसके बाद वो रुके नहीं। वो गैंग दोबारा लौटा और मेरी कार को नुकसान पहुँचाया।”

बता दें कि इस घटना के संबंध में चेतन ने वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो अपनी टूटी नाक, उससे बहता खून दिखा रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- “बहुत बुरा अनुभव था, मुझे न्याय चाहिए।” उनकी यह वीडियो देखने के बाद उनके चाहने वाले उन्हें ऐसे लोगों से सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं और साथ ही उनके जल्द ठीक होने की काम कर रहे हैं।

चेतन के वर्क फ्रंट की बात करें तो लोग उन्हें उनके छोटे-बड़े रोल्स के लिए जानते हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले वह अपने 8 पैक्स के कारण चर्चा में आए थे। उनकी मसल प्लैनेट की ट्रेनर किटी ने जानकारी दी कि थी कि वो 8 महीने से 12 घंटे वर्कआउट और स्ट्रिक्ट डाइट पर थे ताकि अपनी फिल्म में एब दिखा सकें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -