Monday, June 17, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'5 पाकिस्तानियों ने बार-बार छुआ मेरा प्राइवेट पार्ट, रोका तो मुझे बोतल मारी' :...

‘5 पाकिस्तानियों ने बार-बार छुआ मेरा प्राइवेट पार्ट, रोका तो मुझे बोतल मारी’ : यूरोप से महिला की Video वायरल

वीडियो के मुताबिक पीड़िता ने कहा "5 पाकिस्तानी लड़कों ने मुझे प्रताड़ित किया। मेरे प्राइवेट पार्ट छू छूकर मेरा रेप किया। मैं जब लड़ने की कोशिश की तो उन्होंने काँच की बोतल उठाकर मेरे होंठों और मेरे दाँतों पर फेंकी।"

सोशल मीडिया पर वायरल होती एक वीडियो में एक महिला ने पाकिस्तानी युवकों पर रेप का आरोप लगाया है। ये वीडियो कब की है इसकी पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन पीड़िता के खुलासे बेहद चौंकाने वाले हैं। RadioGenova नाम के ट्विटर यूजर समेत कई अकॉउंट ने इस वीडियो को अपने अकॉउंट से शेयर किया है।

ट्वीट में उन्होंने इसे इटली के मिलान का बताया। उन्होंने पहले लिखा, “ये जहाज पर चढ़कर हमारी औरतों का रेप करने आए हैं।” इसके बाद उन्होंने बताया कि महिला वीडियो में क्या कह रही है। वीडियो के मुताबिक पीड़िता ने कहा “5 पाकिस्तानी लड़कों ने मुझे प्रताड़ित किया। मेरे प्राइवेट पार्ट छू छूकर मेरा रेप किया। मैं जब लड़ने की कोशिश की तो उन्होंने काँच की बोतल उठाकर मेरे होंठों और मेरे दाँतों पर मारी।”

वीडियो में महिला अपने चोटिल होंठों को दिखाती दिख रही है। महिला के मुताबिक पुलिस को पता है कि ये लोग कौन हैं लेकिन इनके विरुद्ध कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। आरोपित अब भी आजाद ही घूम रहे हैं और अगली लड़की का बलात्कार करने को तैयार हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -