Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयअन्य'स्क्रीन के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे': PS-1 की रिलीज से पहले कनाडा में थिएटर मालिकों...

‘स्क्रीन के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे’: PS-1 की रिलीज से पहले कनाडा में थिएटर मालिकों को मिली धमकियाँ, मेल में लिखा- ये आखिरी वॉर्निंग है

धमकी वाले मेल में लिखा है, "सभी थिएटर मालिकों और कर्मचारियों के लिए वॉर्निंग है। अगर आप KW टॉकीज की फिल्म PS1 या चुप अपने हॉल्स में रिलीज करते हैं, तो आप सभी के स्क्रीन्स के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएँगे। इस हमले में घायल आपके कई कर्मचारी अस्पताल जाने की हालत तक में नहीं में होंगे।"

500 करोड़ रुपए में बनी डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ (Ponniyin Selvan-1) शुक्रवार (30 सितंबर 2022) को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। भारत में इस फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। वहीं, विदेशों में इस फिल्म को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को कनाडा और लंदन में रिलीज नहीं करने की धमकियाँ दी जा रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनाडा में रहने वाले कुछ समूहों में तमिल फिल्मों को लेकर नफरत का माहौल है। कनाडा और लंदन के थिएटर मालिकों को धमकी भरे मेल्स आ रहे हैं। कनाडा में मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 1’ के डिस्ट्रीब्यूटर ने 26 सितंबर 2022 को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ये ट्वीट वायरल हो गया है।

डिस्ट्रीब्यूटर ने अपनी पोस्ट में केडब्ल्यू टॉकीज के मेल का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। मेल में केडब्ल्यू टॉकीज को फिल्म न रिलीज करने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा, “मेरे पास हैमिल्टन, किचनर और लंदन से अपडेट हैं। सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर PS1 तमिल या KW टॉकीज की कोई फिल्म रिलीज हुई, तो वो थिएटरों में हमला करेंगे।”

मेल में आगे लिखा है, “सभी थिएटर मालिकों और कर्मचारियों के लिए वॉर्निंग है। अगर आप KW टॉकीज की फिल्म PS1 या चुप अपने हॉल्स में रिलीज करते हैं, तो आप सभी के स्क्रीन्स के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएँगे। इस हमले में घायल आपके कई कर्मचारी अस्पताल जाने की हालत तक में नहीं में होंगे।”

इसके अलावा उन्होंने लिखा, “हम केवल इंडियन फिल्में ही नहीं, बल्कि अंग्रेजी फिल्मों के साथ भी यही करने वाले हैं। हम ऐसा तब तक करते रहेंगे, जब तक आप KW टॉकीज की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते हैं। क्रिसमस ज्यादा दूर नहीं है। आने वाले समय में हम सभी इंडियन और इंग्लिश फिल्मों के साथ ऐसा ही करने वाले हैं। हमारे लोकल थिएटर्स से कुछ सीखिए। इन्होंने ये फिल्में दिखाना बंद कर दी हैं। यह आप सभी के लिए आखिरी वार्निंग है।”​​​​​​

बता दें कि पोन्नियन सेल्वन 1 फिल्म में विक्रम, कार्थी, जयराम रवि, ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। यह फिल्म तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होने वाली है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -