Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयअन्यसिद्धू मूसेवाला की हत्या के 2 साल बाद 58 साल की माँ हुईं प्रेग्नेंट,...

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 2 साल बाद 58 साल की माँ हुईं प्रेग्नेंट, IVF का लिया सहारा: रिपोर्ट्स में दावा- मार्च में होगा बच्चे का जन्म

चरण कौल की उम्र 58 साल है और उनके पति की उम्र 60 वर्ष की है। इस उम्र में माता-पिता बनने के लिए दोनों ने IVF का सहारा लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि चरण कौर ने पिछले तीन-चार महीनों से घर के बाहर कदम भी नहीं रखा है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद खबर है कि उनकी माँ चरण कौल दोबारा से माँ बनने वाली है। रिपोर्ट्स बता रही हैं कि इस खबर को मूसेवाला के ताया/चाचा ने कन्फर्म किया है कि उनके घर जल्द ही खुशखबरी सुनाई देने वाली है।

बता दें कि चरण कौल की उम्र 58 साल है और उनके पति की उम्र 60 वर्ष की है। इस उम्र में माता-पिता बनने के लिए दोनों ने IVF का सहारा लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि चरण कौर ने पिछले तीन-चार महीनों से घर के बाहर कदम भी नहीं रखा है। ऐसे में अनुमान है कि शायद उनकी डिलीवरी मार्च महीने में ही हो।

इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर मिश्रित प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कोई हैरान हो रहा है खबर सुनकर तो कोई मजाक भी उड़ा रहा है। लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे हैं जो सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की व्यथा को समझ कह रहे हैं उन्हें उम्मीद है बच्चा आने से चरण कौल और बलकौर सिंह का अकेलापन खत्म हो सकेगा।

गौरतलब है कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा गाँव में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एक्टर की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबर गोल्डी बराड़ ने ली थी। हमले के समय सिंगर पर ताबड़तोड़ 30 गोलियाँ चलाई गई थीं। जिस बंदूक से उन्हें मारा गया था वो ‘AN 94 Russian Assault Rifle’  थी। यह हथियार कितना घातक था, इसका अंदाजा इससे लगता है कि ये बंदूक बर्स्ट मोड में इससे 1800 गोलियाँ दागती है। वहीं फुल ऑटोमैटिक मोड में इससे हर मिनट 600 राउंड गोलियाँ निकलती हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -