Sunday, April 14, 2024
Homeविविध विषयअन्य'इतनी फ्लॉप फिल्मों के बाद कौन दे रहा इन्हें काम' : तापसी पन्नू की...

‘इतनी फ्लॉप फिल्मों के बाद कौन दे रहा इन्हें काम’ : तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ का ट्रेलर देख लोगों ने उठाए सवाल, बताया- स्पेनिश फिल्म की फुल कॉपी

एक यूजर ने तापसी की फिल्म का मजाक उड़ाते हुए कहा, "मिराज फिल्म से एक-एक सीन लेकर कॉपी कर दिया है। ऐसे तो हमारा लुलू हलवाई भी डायरेक्टर और एक्सप्रेशनलेस शालू भाभी भी हिरोइन बन सकते हैं।"

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। कुछ दिन पहले ही इसका ट्रेलर जारी हुआ था, लेकिन लोगों ने इसे देखने के बाद कहा कि ये फ़िल्म स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की कॉपी है। इसके अलावा लोग इस बात पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर इतनी सारी फ्लॉप फ़िल्म देने के बाद भी तापसी को काम कैसे मिल रहा है।

27 जुलाई 2022 को ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’ के यूट्यूब चैनल पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। 3 दिन में इस ट्रेलर को 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं जबकि 62 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोग सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं और कुछ पूछ रहे हैं कि क्या बॉलीवुड में अब ओरिजनल फिल्में नहीं बनतीं जो एक-एक सीन मिराज फिल्म का कॉपी कर दिया है।

एक यूजर ने कहा, “मिराज फिल्म से एक एक सीन लेकर कॉपी कर दिया है। ऐसे तो हमारा लुलू हलवाई भी डायरेक्टर और एक्सप्रेशनलेस शालू भाभी भी हिरोइन बन सकते हैं।”

निकी सिकारवार नाम की यूजर ने तापसी को लिखा, “आखिरी बार आपकी एक फिल्म देखी थी। आँखों में हारपिक डालना पड़ा था। बॉयकॉट दोबारा।”

अमित कुमार लिखते हैं, “देख रहा है ना विनोद टुकड़े-टुकड़े गैंग कैसे एक दूसरे को कॉपरेट करते हैं। फ्लॉप दर फ्लॉप फिर भी लीड रोल। अरे अनुराग कश्यप स्वरा को भी फिल्म दो इतना गाली सुनती हैं आपके इको सिस्टम के लिए, फिर भी उसको काम नही देते बेचारी।”

अमित लिखते हैं, “मैं एक बात जानता हूँ, जब इतने सारे टैलेंटेड लोग हैं, तो खराब अभिनय कौशल और इतनी फ्लॉप फिल्मों के साथ इन्हें एक के बाद एक फिल्म कैसे मिलती है।”

बता दें कि तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ की तुलना जिस स्पेनिश फिल्म से की जा रही है वो ‘मिराज’ फिल्म 2018 की है। वो एक मिस्ट्री-ड्रामा फिल्म थी जिसे ओरिओल पाउलो द्वारा लिखा व निर्देशित किया गया था। वहीं तापसी की ‘दोबारा’ फिल्म ‘साइको-थ्रिलर’ फिल्म कही जा रही है। इसे अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी। बीते दिनों तापसी की शाबाश मिट्ठू फिल्म पर्दे पर आई थी, जिसके कारण पनन्नू की बहुत फजीहत हुई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

BJP की तीसरी बार ‘पूर्ण बहुमत की सरकार’: ‘राम मंदिर और मोदी की गारंटी’ सबसे बड़ा फैक्टर, पीएम का आभामंडल बरकार, सर्वे में कहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती दिख रही है। नए सर्वे में भी कुछ ऐसे ही आँकड़े निकलकर सामने आए हैं।

‘राष्ट्रपति आदिवासी हैं, इसलिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं बुलाया’: लोकसभा चुनाव 2024 में राहुल गाँधी ने फिर किया झूठा दावा

राष्ट्रपति मुर्मू को राम मंदिर ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करने वाले एक प्रतिनिधिमंडल ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe