Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मैं जो करता हूँ वो करता रहूँगा' : भारत का 'अपमान' करने के बाद...

‘मैं जो करता हूँ वो करता रहूँगा’ : भारत का ‘अपमान’ करने के बाद वीर दास को चाहिए यहाँ कॉमेडी के लिए ‘ज्यादा’ जगह

इंडिया टुडे से बातचीत में वह बोला, "मैं यहाँ अपना काम करने आया हूँ और उसे जारी रखूँगा। मैं रुकुंगा नहीं। मेरा काम लोगों को हँसाना है और मैं हँसाता रहूँगा। अगर आपको वो हँसने लायक नहीं लगता तो मत हँसो।"

कॉमेडी के नाम पर भारत की बुराई करने वाले कॉमेडियन वीर दास का जगह-जगह विरोध हो है रहा लेकिन उसे अब भी अपने किए पर शर्म नहीं आ रही। उसने इंडिया टुडे से बात करते हुए फिर कहा कि वो अमेरिका में अपना काम करने के लिए आया है और उसे वो जारी रखेगा।

इंडिया टुडे से बातचीत में वह बोला, “मैं यहाँ जॉब करने आया हूँ और उसे जारी रखूँगा। मैं रुकुंगा नहीं। मेरा काम लोगों को हँसाना है और मैं हँसाता रहूँगा। अगर आपको वो हँसने लायक नहीं लगता तो मत हँसो।”

बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वीरदास की एक वीडियो वायरल होनी शुरू हुई थी। इस वीडियो में कई जगह उसने भारत का अपमान किया था। जब इंडिया टुडे ने उस पर उसेसे सवाल किया तो वह बोला, “मैं सिर्फ शो कर रहा था। हम बिलकुल भरे थे। वो मेरी ऑडियंस थी और वो लिखा भी मैंने ही था।”

उसने यह भी कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानता हैं कि उसे कभी सेंसरशिप का सामना नहीं करना पड़ा। वह बोले, “मैं भाग्यशाली रहा हूँ कि मैंने कभी सेंसरशिप एक्सपीरिएंस नहीं किया। मैंने नेटफ्लिक्स के साथ तीन कॉमेडी स्पेशल किए हैं और हमारे बीच केवल एक ही बातचीत हुई है। वह बोले ‘जाओ लोगों को हँसाओ’ और मैंने ‘ओके’ कहा।”

वीर दास ने कहा, “हमें भारत में और कॉमेडी क्लब चाहिए ताकि लोगों को हँसाया जा सके उन्हें प्यार दिया जा सके।”

गौरतलब है कि वीर दास ने 16 नवंबर को अमेरिका के जॉन एफ केनेडी सेंटर में 7 मिनट तक भारत विरोधी प्रोपगेंडा को जमकर हवा दी थी। अपने वन लाइनर्स की मदद से उसने भारत को, भारत की राजनीति को, स्थानीय मुद्दों को, पीएम मोदी को खूब कोसा और हर प्रोपगेंडाबाज की तरह उसने भारत में नारी को पूजने की जो परंपरा है उसे रेप से जोड़ा।

मंच पर खड़ा होकर वीर दास ने कहा था, “मैं उस भारत से आता हूँ जहाँ महिला को सुबह पूजा जाता है और रात में गैंगरेप होता।” अजीब बात ये है कि उसने अमेरिका में खड़े होकर भारत में हो रहे रेपों के बारे में बात की, लेकिन ये भूल गया कि अमेरिका रेप मामलों में बहुत आगे है।

इसके अलावा हिंदुओं को असहिष्णु दिखाते हुए भगवा रंग का भी मखौल उड़ाया। साथ ही साथ भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर क्रिकेट पर भी तंज कसा। इसके बाद वैश्विक स्तर पर पीएम केयर फंड पर वीर दास ने सवाल उठाए। ऐसे ही स्थानीय मुद्दों को भी उठाने से वीर दास ने गुरेज नहीं किया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -