Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयअन्यइंटरनेशनल क्रिकेटर रिद्धिमान साहा को पत्रकार ने दी धमकी, विकेटकीपर ने गांगुली-द्रविड़ पर उठाए...

इंटरनेशनल क्रिकेटर रिद्धिमान साहा को पत्रकार ने दी धमकी, विकेटकीपर ने गांगुली-द्रविड़ पर उठाए सवाल

"तुमने 11 पत्रकारों को चुनने की कोशिश की है, जो मेरे मुताबिक सही नहीं है। जो ज्यादा सहायता कर सके, उसको चुनो... तुमने फोन नहीं किया। मैं इसे याद रखूँगा और अब कभी तुम्हारा इंटरव्यू नहीं करूँगा।"

क्रिकेट करियर के खराब दौर से गुजर रहे भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने खुद को धमकी मिलने का दावा किया है। इस दावे के समर्थन में उन्होंने व्हाट्सएप का एक स्क्रीनशॉट भी ट्वीट किया है। रिद्धिमान के मुताबिक एक जर्नलिस्ट ने उन्हें इंटरव्यू के लिए धमकी दी है।

ट्वीट किए गए स्क्रीनशॉट में लिखा गया है, “मेरे साथ इंटरव्यू करोगे? यह अच्छा रहेगा। उन्होंने (चयनकर्ताओं) ने मात्र एक ही विकेटकीपर चुना। बेस्ट कौन है? तुमने 11 पत्रकारों को चुनने की कोशिश की है, जो मेरे मुताबिक सही नहीं है। जो ज्यादा सहायता कर सके, उसको चुनो।”

कुछ देर बाद उसी पत्रकार ने फिर लिखा – “तुमने फोन नहीं किया। मैं इसे याद रखूँगा और अब कभी तुम्हारा इंटरव्यू नहीं करूँगा।”

इस स्क्रीनशॉट के साथ रिद्धिमान साहा ने लिखा, “भारतीय क्रिकेट के लिए मेरे तमाम योगदानों के बाद एक तथाकथित सम्मानित पत्रकार से मुझे इन चीजों का सामना करना पड़ रहा। जर्नलिज़्म समाप्त है।”

आपको बता दें कि तथाकथित पत्रकार द्वारा धमकी और टीम में विकेटकीपर के चयन के पीछे यह खबर है – श्रीलंका के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में साहा को शामिल नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए साहा सौरव गांगुली को जिम्मेदार मान रहे हैं।

रिद्धिमान साहा ने गांगुली से सवाल किया, “ये सब इतना जल्दी कैसे बदल गया? गांगुली ने मुझ से कहा था कि मुझे टीम इंडिया में जगह के लिए चिंता नहीं करनी चाहिए। जब तक मैं हूँ तब तक तुम भी रहोगे। बीते नवंबर में जब मैंने कानपुर में न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट में दर्द निवारक दवा लेते हुए नाबाद 61 रन बनाए, तो दादा (सौरव गांगुली) ने मुझे व्हाट्सएप पर बधाई दी थी।”

टेस्ट मैच की इस सीरीज में चेतेश्वर पुजारा, ईशांत शर्मा और अजिंक्य रहाणे को भी स्थान नहीं मिला है। ऋद्धिमान साहा ने एक पत्रकार वार्ता में राहुल द्रविड़ का भी नाम लिया। उन्होंने कहा, “टीम प्रबंधन ने मुझसे मेरे नाम पर विचार न करने के लिए कहा था। कोच राहुल द्रविड़ ने भी मुझे संन्यास लेने पर विचार करने के लिए कहा था। ये सब मैं तब तक नहीं बता सकता था, जब तक मैं भारतीय टीम का हिस्सा था।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -