पति ने TIK-TOK चलाने से किया मना, पत्नी ने की आत्महत्या, रिकॉर्ड किया मौत का वीडियो

परिजनों का कहना है कि अनीता टिक टॉक ऐप में इतनी ज्यादा बिजी रहती थी कि उन्हें अपने आस-पास घटित हो रही घटनाओं के बारे में कुछ पता नहीं चलता था।

वीडियो मेकिंग ऐप टिक-टॉक पर ज्यादा समय बिताने को लेकर एक महिला को उसके पति ने जमकर डाँट लगाई और पति की डाँट से ये महिला इस कदर आहत हो गई कि आत्महत्या कर ली। दरअसल, ये पूरा मामला तमिलनाडु के अरियालुर इलाके का है। यहाँ रहने वाली 24 वर्षीय अनीता को टिकटॉक ऐप का ऐसा चस्का लगा था कि वो अपने परिवार पर ध्यान देने की जगह ज्यादा समय टिकटॉक चलाने में ही बिताती थी। इससे नाराज अनीता के पति ने डाँट लगाई। जिसके बाद अनीता ने ज़हर पीकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय अनीता की शादी 29 साल के पलानीवेल के साथ हुई थी। उनके चार साल की एक बेटी और दो साल का एक बेटा भी है। अनीता ने आत्महत्या से पहले अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया। जिसमें अनीता ने अपने पति से दोनों बच्चों के ध्यान रखने की बात कही है। पलानीवेल कृषि व्यापार से जुड़े हैं और काम के सिलसिले में पिछले कुछ साल से सिंगापुर में रह रहे हैं।

टिक-टॉक एप के बारे में अनीता को उनकी एक दोस्त से पता चला था। जिसके बाद अनीता का अधिकतर समय इस ऐप पर ही गुजरने लगा। अनीता के परिवार वाले इसका विरोध करते थे। उनका कहना था कि अनीता टिक-टॉक का इस्तेमाल करने की वजह से अपने परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देती थी, उन्हें नजरअंदाज करती थी। परिवारवालों ने इसकी जानकारी अनीता के पति पलानीवेल को दी। पलानीवेल ने इस मामले में अनीता को समझाया और ऐप का इस्तेमाल करने से मना किया, मगर अनीता पर इन बातों का कोई असर नहीं हुआ।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

परिजनों का कहना है कि अनीता टिक टॉक ऐप में इतनी ज्यादा बिजी रहती थी कि उन्हें अपने आस-पास घटित हो रही घटनाओं के बारे में कुछ पता नहीं चलता था। परिवारवालों ने बताया कि एक बार अनीता के ऐप यूज कर रही थीं, वहीं पर उनकी बेटी खेल रही थी और खेल-खेल में ही बेटी को चोट लग गई, मगर अनीता टिक-टॉक में इतना ज्यादा खोई हुई थी कि उन्हें इसके बारे में पता भी नहीं चला। इस घटना के बाद परिवारवालों ने एक बार फिर से पलानीवेल से अनीता से बात करने को कहा।

जिसके बाद पलानीवेल ने अनीता को फोन करके इसके लिए डाँटा। इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस हुई। पलानीवेल ने अनीता से कहा कि अगर उसने अपनी आदत में बदलाव नहीं किया, तो वो उसका फोन तोड़ देगा। पति की बात से नाराज अनीता ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। अनीता ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए जहर पीकर आत्महत्या कर ली। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और अनीता ने दम तोड़ दिया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अमित शाह, राज्यसभा
गृहमंत्री ने कहा कि पिछले वर्ष इस वक़्त तक 802 पत्थरबाजी की घटनाएँ हुई थीं लेकिन इस साल ये आँकड़ा उससे कम होकर 544 पर जा पहुँचा है। उन्होंने बताया कि सभी 20,400 स्कूल खुले हैं। उन्होंने कहा कि 50,000 से भी अधिक (99.48%) छात्रों ने 11वीं की परीक्षा दी है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,891फैंसलाइक करें
23,419फॉलोवर्सफॉलो करें
122,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: