Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाज7 साल की बच्ची के साथ 60 साल के मोहम्मद अनवर ने चॉकलेट देकर...

7 साल की बच्ची के साथ 60 साल के मोहम्मद अनवर ने चॉकलेट देकर की दुष्कर्म की कोशिश, फरार

बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। इसी दौरान लोगों की नज़र बचाकर अंडे की दुकान चलाने वाले अनवर ने उसे अपनी गोद में उठा लिया। मासूम बच्ची कुछ समझ पाती और कुछ कहती, इससे पहले ही अनवर ने उसके हाथ में चॉकलेट थमा दी। इसके बाद वो बच्ची को......

बिहार के दरभंगा में 60 साल के मोहम्मद अनवर ने अपनी हवस मिटाने के लिए एक सात साल की मासूम बच्ची को निशाना बनाया। लेकिन, लोगों की सजगता के चलते अनवर अपने मंसूबे में क़ामयाब नहीं हो पाया और उसके ख़िलाफ़ मामला दर्ज हो गया। यह घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मौलागंज स्थित एक मोहल्ले की है, जहाँ सात साल की बच्ची पर 60 साल के अनवर ने कुदृष्टि डाली।

दरअसल, बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। इसी दौरान लोगों की नज़र बचाकर अंडे की दुकान चलाने वाले अनवर ने उसे अपनी गोद में उठा लिया। मासूम बच्ची कुछ समझ पाती और कुछ कहती, इससे पहले ही अनवर ने उसके हाथ में चॉकलेट थमा दी। इसके बाद वो बच्ची को बहला-फ़ुसला कर अपनी दुकान के अंदर लेकर चला गया। बच्ची के अचानक लापता होने से उसकी माँ ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

दैनिक जागरण के दरभंगा संस्करण में प्रकाशित ख़बर

वहीं, सड़क किनारे पीड़िता के चाचा ने बच्ची की माँ को बताया कि अनवर उसकी बच्ची को गोद में उठाकर अपनी दुकान के अंदर ले गया है। इतना सुनते ही उसकी माँ दौड़ी-दौड़ी दुकान पर पहुँची, जहाँ अनवर ने अपनी दुकान को अंदर से बंद कर रखा था। लेकिन अंदर से बच्ची के रोने की आवाज़ें आ रही थी। रोने की आवाज़ सुनकर बच्ची की माँ ने हल्ला मचाना करना शुरू किया। लेकिन, अनवर ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद परिवार समेत कई अन्य लोग भी वहाँ आ पहुँचे और सबने मिलकर दरवाज़े को तोड़ डाला। बच्ची की हालत देख सभी दंग रह गए। इस बीच आरोपित दुकानदार सभी को धमकी देते हुए वहाँ से भाग गया।


प्रभात खबर के दरभंगा संस्करण में प्रकाशित ख़बर

बच्ची की माँ का कहना है कि आरोपित उन लोगों को धमकी दे रहा है और कह रहा है कि अगर उसके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया गया तो उसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। इस घटना की जानकारी देते हुए लहेरियासराय थानाध्यक्ष हरिनारायण सिंह ने कहा कि FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपित को धर-दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,651FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe