Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाज'भले रोज शतक न मारे, पर लिखकर गारंटी भी नहीं देता' : गुजरात चुनावों...

‘भले रोज शतक न मारे, पर लिखकर गारंटी भी नहीं देता’ : गुजरात चुनावों की हार को CM भगवंत मान कर रहे थे विराट के नाम पर जस्टिफाई, कोहली फैन्स ने लताड़ा

विराट कोहली पर दिए गए भगवंत मान के बयान के बाद कोहली फैन्स सक्रिय हुए और जवाब देते हुए उन्हें बेवड़ा आदि कहने लगे। एक यूजर ने कहा- "अबे आज ही सेंचुरी मारी है विराट कोहली ने।"

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आज (10 दिसंबर 2022) करीब 3 साल बाद बांग्लादेश की पिच पर अपने वनडे करियर का 44वाँ शतक जड़ा। उनकी इस सेंचुरी के बाद सोशल मीडिया पर उनके कमबैक को लेकर धड़ाधड़ पोस्ट आने लगे। इसी बीच कोहली फैन्स पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान को भी ट्रोल करते दिखे।

दरअसल, आज कोहली के शतक बनाने से कुछ देर पहले पंजाब सीएम ने एक चर्चा के बीच उनका जिक्र किया था। गुजरात चुनावों में मिली हार पर उठे सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कोहली का उदाहरण दिया था। उन्होंने कहा था कि हर दिन तो विराट कोहली भी सेंचुरी नहीं मारता, हम लगातार मेहनत करते हैं।

मान के इसी बयान के कुछ देर बाद खबर आई कि टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच चल रहे मैच में कोहली ने अपना शतक जड़ा है। यही नहीं वनडे क्रिकेट में भी सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले वह सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। तेंदुलकर ने वनडे क्रिकेट में 49 शतक मारे हैं। वहीं विराट कोहली ने 44।

विराट कोहली पर दिए गए सीएम मान के बयान को देखते कोहली फैन्स सक्रिय हुए और जवाब देते हुए उन्हें बेवड़ा आदि कहने लगे। एक यूजर ने कहा- “अबे आज ही सेंचुरी मारी है विराट कोहली ने।”

एक ने लिखा, “कोई बताओ इनको आज ही कोहली शतक जड़के गया है।”

इसके अलावा लोगों ने उनपर इस बात भी तंज कसा जो वो गुजरात चुनावों में सबकों अपनी जीत के बारे लिख कर दे रहे थे। एक ने कहा, “हाँ, कोहली रोज शतक नहीं जड़ता पर वो लिखकर गारंटी भी नहीं देता कि वो हर मैच में सेंचुरी मारेगा।”

श्रवण कुमार ने कहा, “विराट कोहली शतक मारने से पहले यह नहीं कहते कि आज मैं शतक मारूँगा लेकिन केजरीवाल चिल्ला कर कह रहे थे की गुजरात और हिमाचल मे हमारी सरकार बन रही है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -