Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजओबेद अफरीदी नकली फिल्म प्रोड्यूसर बन मॉडल्स-लड़कियों के अश्लील फोटो मँगवाता था, गिरफ्तार

ओबेद अफरीदी नकली फिल्म प्रोड्यूसर बन मॉडल्स-लड़कियों के अश्लील फोटो मँगवाता था, गिरफ्तार

अफरीदी पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर गुनबीन सिंह सिद्धू के नाम का इस्तेमाल करके मॉडल्स से न्यूड व अश्लील फोटोज मँगवाता था। वो उन मॉडल्स को फिल्म इंडस्ट्री में सेटल करवाने का लालच देता था।

खुद को पंजाबी फिल्मों का प्रोड्यूसर बताकर लड़कियों को पंजाबी फिल्म में काम दिलाने के नाम पर उनकी फोटोज मँगवाकर उन्हें गलत तरीके से यूज करने वाले ओबेद अफरीदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित अफरीदी पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर गुनबीन सिंह सिद्धू के नाम का इस्तेमाल करके मॉडल्स से न्यूड व अश्लील फोटोज मँगवाता था। वो उन मॉडल्स को फिल्म इंडस्ट्री में सेटल करवाने का लालच देता था। अफरीदी मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है।

जब प्रोड्यूसर गुनबीन को इसको भनक लगी तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की। मोहाली थाना फेज-1 के एसएचओ लखविंदर सिंह ने बताया कि प्रोड्यूसर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित ओबेद अफरीदी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 419, 420 और इन्फॉरमेशन टेक्नोलॉजी एक्ट की धारा 66 (सी) व 66 (डी) के तहत केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहाँ उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, आरोपित ओबेद भी इसी लाइन में है। वो फोटोग्राफर है और गुनबीन को अच्छी तरह से जानता है। इसी का फायदा उठाकर वो खुद को गुनबीन बताकर अलग-अलग वीआईपी नंबरों से मॉडल्स व लड़कियों को फोन कर उनसे मनमर्जी का काम करवाने की बात कहता था। 

गुनबीन पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर व व्हाइट हिल्स स्टूडियो कंपनी का मालिक है। उन्होंने बताया उन्हें पता चला कि उनके नाम का इस्तेमाल कर अलग-अलग फोन नंबरों से कोई शख्स लड़कियों को फोन कर रहा है। लड़कियों को परेशान करने के साथ-साथ उनका शोषण भी किया जा रहा है। कुछ जानकार लोगों ने उन्हें बताया और कुछ नंबर दिए जिनके जरिए उनका नाम इस्तेमाल करके लड़कियों से बात करके उसे गुमराह किया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने जाँच की, तो पता चला कि दिल्ली निवासी ओबेद अफरीदी उनके नाम का इस्तेमाल कर रहा था, जिसे मोहाली पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक: फाइनल में खूब लड़े रवि दहिया, भारत की चाँदी

टोक्यो ओलंपिक 2020 में पुरुषों की 57 किग्रा फ्रीस्टाइल कुश्ती में रेसलर रवि दहिया ने भारत को सिल्वर मैडल दिलाया है।

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,091FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe