Thursday, June 20, 2024
Homeदेश-समाजदोस्त रिजवान के साथ मिलकर पति बबलू का घोंट दिया गला, धड़ घर में...

दोस्त रिजवान के साथ मिलकर पति बबलू का घोंट दिया गला, धड़ घर में गाड़ा, हाथ-पैर और गर्दन अलग-अलग फेंके: इंदौर की घटना, ऐसे हुआ खुलासा

"बबलू को भैय्यू और रिज़वान ने मारा। हत्या करके मृतक को एक हरे रंग के ड्रम में रखा गया। अगले दिन सीवेज टैंक के बहाने महिला ने गड्ढा खुदवा कर उसको गाड़ दिया।"

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला द्वारा अपने दोस्त के साथ मिल कर पति की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के बाद महिला के दोस्तों ने उसके पति की लाश के कई टुकड़े किए। अलग-अलग टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर दफनाया गया। आरोपित महिला का नाम सुनीता है। मृतक पति का नाम कुशलेन्द्र उर्फ़ बबलू था। हत्या में सहयोगी महिला के दोस्त का नाम रिज़वान है। घटना 5 फरवरी (शनिवार) की है जिसका खुलासा शुक्रवार (25 फ़रवरी) को हुआ। पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल रिज़वान और भैय्यू की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या गला दबा कर की गई थी। महिला का पति बबलू आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। इस बीच 40 साल की सुनीता का परिचय 35 साल के रिज़वान से हो गया। घटना के दिन खाने में बबलू को नशीला पदार्थ दे दिया गया। बाद में बेहोशी की हालत में उसका गला घोंट दिया गया। पुलिस का मानना है कि शरीर के बाकी टुकड़े अलग-अलग जगह फेंक कर धड़ को जमीन में गाड़ दिया गया है। बाथरूम की खुदाई में पुलिस को कुछ न मिला। बाद में महिला ने दूसरी जगह बताई। खुदाई के लिए JCB बुलानी पड़ी। 6 फिट नीचे मृतक का धड़ बरामद हुआ। वहीं शरीर के बाकी अंगों की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सुनीता और रिज़वान के बीच शारीरिक संबंध भी थे। इसी के चलते उन्होंने बबलू को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया था। अरोपिता सुनीता के दो बेटे हैं। इसमें एक का नाम प्रशांत और दूसरे का नाम ध्रुव है। इस घटना का खुलासा मृतका के 19 साल के बेटे ने शराब के नशे में किया। उसने अपने दोस्तों को बता दिया कि उसकी माँ ने उसके पापा को मार कर घर के बाथरूम दफना दिया है।

पुलिस के मुताबिक, “महिला ने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। रिपोर्ट में उसने पति के 7 फरवरी से कहीं चले जाने की बात लिखी थी। हम बबलू की तलाश कर रहे थे। इस बीच हमें मुखबिर से पता चला कि महिला घर छोड़ कर भागने की तैयारी में है। संभवतः उसने अपने पति को कहीं मार कर गाड़ दिया है। इसी सूचना पर महिला को हिरासत में ले कर रात में पूछताछ की गई थी। इस दौरान उसने बताया कि उसने अपने एक दोस्त रिज़वान और रिज़वान के एक अन्य दोस्त भैय्यू के साथ मिल कर पति की हत्या कर दी है।”

“बबलू को भैय्यू और रिज़वान ने मारा। हत्या करके मृतक को एक हरे रंग के ड्रम में रखा गया। अगले दिन सीवेज टैंक के बहाने महिला ने गड्ढा खुदवा कर उसको गाड़ दिया। महिला ने अपने बड़े लड़के की मदद से बॉडी के कुछ हिस्से इंदौर के किसी क्षेत्र में फिंकवाए है। उसको बरामद किया जाएगा।”

मृतक का घर इंदौर के गणेशधाम कॉलोनी में है। हत्या गणेशधाम में करके उमरीखेड़ा कांकड में शव को दफनाया गया था। शव के साथ नमक डाल दिया गया था। मजदूर बुला कर ऊपर से प्लास्टर भी करवा दिया गया था। मजदूर भी ये नहीं समझ पाए की अंदर क्या है। पड़ोसियों से इस बीच सुनीता ने बाथरूम बनवाने की बात कही थी। पुलिस ने सुनीता को गुरुवार (24 फ़रवरी) को ही हिरासत में ले लिया था। खुदाई उसी की निशानदेही पर हो हुई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -