Tuesday, January 18, 2022
Homeदेश-समाजबीवी से मसालेदार झालदार सब्जी के लिए कर ली मार, बालकनी से कूद आत्महत्या...

बीवी से मसालेदार झालदार सब्जी के लिए कर ली मार, बालकनी से कूद आत्महत्या का किया प्रयास

इस घटना एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुमंजिला बिल्डिंग के बालकनी में वह शख्स कैसे लटका हुआ है। वह काफी देर तक ऐसे ही लटका रहा। जिसके बाद परिजनों ने जैसे-तैसे उसे ऊपर ​खींचा और उसकी जान बचाई।

कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। देशव्यापी लॉकडाउन का चौथा चरण 18 मई से शुरू हो गया है और इस बार 2 हफ्तों तक लगाया है जो कि 31 मई को समाप्त होगा। इस दौरान आम लोगों से लेकर सेलेब्स सब अपने घरों में बंद हैं। 

इस बीच सोशल मीडिया पर कई चौंकाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर अहमदाबाद से सामने आई है। जहाँ मसालेदार सब्जी बनाने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया जिसके बाद पति बालकनी से लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

इस घटना एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुमंजिला बिल्डिंग के बालकनी में वह शख्स कैसे लटका हुआ है। वह काफी देर तक ऐसे ही लटका रहा। जिसके बाद परिजनों ने जैसे-तैसे उसे ऊपर ​खींचा और उसकी जान बचाई। उस बिल्डिंग के नीचे भी काफी लोग जमा हो गए थे। वो उस शख्स को ऐसा नहीं करने के लिए कह रहे थे।

जानकारी के मुताबिक मामला अहमदाबाद के चांदखेड़ा का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना चांदखेड़ा के केशव अपार्टमेंट में हुई थी। दोनों पति-पत्नी चांदखेड़ा में निम्न आय वर्ग (LIG) के एक फ्लैट में रहते हैं।

चंदखेड़ा के पुलिस निरीक्षक बीके गामर ने बताया, “यह तीन से चार दिन पुरानी घटना है। घटना की कोई शिकायत या आवेदन पुलिस स्टेशन में नहीं किया गया है। यह पति-पत्नी के बीच की लड़ाई थी। पति को खाना अधिक मसालेदार चाहिए था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में काफी देर तक बहस होती रही और फिर पति ने गुस्से में आकर बालकनी से नीचे कूदने की धमकी दी।”

उन्होंने आगे कहा कि चूँकि अभी तक इस घटना को लेकर किसी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, इसलिए मामले में इससे अधिक जानकारी उलब्ध नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों गोरखपुर में एक मजदूर ने तीन मंजिला इमारत की रेलिंग से लटककर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे कोरोना वायरस महामारी के कारण घर नहीं लौटने की सलाह दी थी।

हालाँकि संयोग से स्थानीय लोगों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और फिर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उसकी जान बचा ली। घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में पुलिस को एक युवक को रेलिंग से लटकते हुए देखा गया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमानतुल्लाह खान यहाँ नमाज पढ़ सकते हैं तो हिंदू हनुमान चालीसा क्यों नहीं?’: इंद्रप्रस्थ किले पर गरमाया विवाद, अंदर मस्जिद बनाने के भी आरोप

अमानतुल्लाह खान की एक वीडियो के विरोध में आज फिरोज शाह कोटला किले के बाहर हिंदूवादी लोगों ने इकट्ठा होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

जब 5 मिनट तक फ्लाइंग किस देते रहे थे भगवंत मान, बार-बार गिर रहे थे: AAP ने बनाया चेहरा तो बोले लोग – ‘उड़ते...

ट्विटर पर यूजर्स उन्हें 'पेगवंत मान' कहकर संबोधित कर रहे हैं और केजरीवाल के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe